आयुष्मान खुराना अभिनीत अनुभव सिन्हा की ‘अनेक’ 17 सितंबर, 2021 में सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!

Image default
मनोरंजन

आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म ‘अनेक’ 17 सितंबर, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में चल रही है।

जब से निर्माताओं ने ‘अनेक’ की घोषणा की है, जिसके साथ निर्देशक-अभिनेता की हिट जोड़ी अनुभव और आयुष्मान फिर से वापसी कर रही है, इसने दर्शकों और विशेष रूप से अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है। हाल ही में रिलीज़ किया गया आयुष्मान का रफ़ ‘जोशुआ’ लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया था। और अब, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा के साथ, इसके प्रति प्रत्याशा को अधिक बढ़ा दिया है!

आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज़ डेट खबर का उल्लेख करते हुए साझा किया,
https://www.instagram.com/p/CLl3yEDpSb9/?igshid=n8ck5o513qev साथ ही, इसे अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्स ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो इस प्रकार है, https://www.instagram.com/p/CLl3otxpKHf/?igshid=14vvr41qj1k34

उत्तर पूर्व में स्थापित पहली मुख्यधारा फिल्म के लिए निर्माताओं ने हाल ही में हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर स्टीफन रिक्टर को फिल्म के एक्शन दृश्यों का जिम्मा सौंपा है। वह इससे पहले शाहरुख खान अभिनीत डॉन 2 और रेयान रेनॉल्ड्स की ‘द हिटमैनस बॉडीगॉर्ड’ के लिए एक्शन सीक्वेंस तैयार कर चुके हैं।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 क्राइम ड्रामा ’आर्टिकल15’ की सफलता के बाद, निर्देशक-अभिनेता का हिट कॉम्बो – अनुभव और आयुष्मान ने अपनी दूसरी फिल्म, ’अनेक’ के लिए फिर से एक बार फिर सहयोग किया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन अनुभव और आयुष्मान दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की है, जिसने उनके प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

सूत्र बताते हैं किअनेक’ अनुभव की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म है। निर्देशक को बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक हिट्स जैसे कि मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है।

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित है और बनारस मीडिया वर्क्स व टी-सीरीज़ के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित, ‘अनेक’ 17 सितंबर, 2021 में सिनेमा हॉल में रिलीज़ की जाएगी।

Related posts

ऑनलाइन लीक हो गई कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’

Kasaav awarded Best Feature Film and Sathamanam Bhavathi awarded as Best Popular Film providing Wholesome Entertainment

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी फ़िल्में जिन्होंने इस साल किया सबसे अधिक का बिज़नेस