अनुपम खेर ने ‘युवा मित्रों’ को दी सलाह, बोले-अपनी बेचैनी को सकारात्मकता में बदलें – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » अनुपम खेर ने ‘युवा मित्रों’ को दी सलाह, बोले-अपनी बेचैनी को सकारात्मकता में बदलें

अनुपम खेर ने ‘युवा मित्रों’ को दी सलाह, बोले-अपनी बेचैनी को सकारात्मकता में बदलें

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने युवा दोस्तों को लॉकडाउन के दौरान समय का सही दिशा में और सकारात्मकता के साथ उपयोग करने की सलाह दी। ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो संदेश के माध्यम से अभिनेता ने लॉकडाउन विस्तार के बाद संबोधित किया और युवा पीढ़ी को रचनात्मक रूप से उपलब्ध समय का उपयोग करने के लिए समझाया। अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपनी एक वीडियो शेयर कर लिखा-‘मेरे प्यारे युवा मित्रों! इस समय का उपयोग उस व्यक्ति के ‘बनने’ के लिए करें जिसे आप अपने जीवन के शेष समय के लिए बनना चाहते हैं। अपनी बेचैनी को सकारात्मकता में बदलें। यह लॉकडाउन अवधि ईश्वर और प्रकृति की ओर से खुद को आत्मनिरीक्षण की शक्ति से सशक्त करने का एक उपहार है। प्यार।’

वीडियो में अभिनेता ने अपने स्वयं के अनुभव को याद करते हुए कहा कि युवाओं की उम्र ‘बेचैनी’ का समय है, लेकिन उन्होंने बेचैनियों को ‘सकारात्मकता’ के साथ बदलने की सलाह दी है। खेर ने उल्लेख किया कि लॉकडाउन अवधि यह सोचने का सही समय है कि किसी को जीवन में क्या करना है। उन्होंने समय का उपयोग करके अपने विचारों को आत्मसात करने और भविष्य के अनुसार काम करने पर जोर दिया।

65 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि हो सकता है कि आप गायक, नर्तक, आईटी पेशेवर या कुछ भी बनना चाहें। ईश्वर या प्रकृति ने आपको अपने जीवन को एक दिशा देने का अवसर दिया है। यह आपकी स्थिति, शक्ति, ऊर्जा, आशावाद, करुणा को मजबूत करने का समय है, उस व्यक्ति को आज खुद के लिए बनाएं जो आप बनना चाहते हैं। वह व्यक्ति बनें जो आप इन समयों में रहना चाहते हैं।

अभिनेता अनुपम खेर जल्द ही अपने डिजिटल पोर्टल पर अपने नाटक ‘कुछ भी हो सकता है’ का शुभारंभ करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। हाल में बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में 36 साल पूरे किए हैं। अनुपम खेर की पहली फिल्म ‘सारांश’ 25 मई, 1984 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर ने 28 साल की उम्र में एक बुजुर्ग का किरदार निभाया था।

About admin