कोरोना-19 संकट में अमिताभ बच्चन उठाएंगे 1 लाख मजदूरों के घर के राशन का खर्च – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » कोरोना-19 संकट में अमिताभ बच्चन उठाएंगे 1 लाख मजदूरों के घर के राशन का खर्च

कोरोना-19 संकट में अमिताभ बच्चन उठाएंगे 1 लाख मजदूरों के घर के राशन का खर्च

दुनियाभर में कोरोनावायरस महामारी बनकर फ़ैल गया है । कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद पीएम मोदी ने भारत में भी 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया । लॉकडाउन के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काम पूरी तरह से बंद है । ऐसे में फिल्म फेडरेशन से जुड़े छोटे-मोटे वर्कर्स और मजदूरों के घरों में चूल्हा तक नहीं जल रहा और वे आर्थिक रूप से पीड़ित नज़र आ रहे हैं । लेकिन महामारी बने कोरोना वायरस की इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन मदद के लिए आगे आए हैं । अमिताभ बच्चन ने कोरोना संकट की इस घड़ी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 1 लाख दैनिक भत्ता कर्मचारियों को महीने भर का राशन देने का ऐलान किया है ।

अमिताभ बच्चन 1 लाख परिवारों के राशन का खर्च उठाएंगे

अमिताभ ने इस महामारी से प्रभावित डेली वेज वर्कर्स के एक लाख परिवारों को एक महीने का राशन देने का वादा किया है । वह अपनी मदद आल इंडिया फ़िल्म एम्पलाइज कनफेडरेशन से जुड़े वेज वर्कर्स को देंगे । अमिताभ बच्चन को अपने इस नेक काम के लिए सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स की तरफ से सपॉर्ट मिला है ।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी यह जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि अमिताभ द्वारा शुरू किए गए इस पहल पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपॉर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा ।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फैसले के तहत देश के लीडिंग चेन हाइपरमार्केट्स और ग्रॉसरी स्टोर्स के डिजिटली बारकोड कूपन All India Film Employees Confederation के वेरिआफइड वर्कर्स को दिए जाएंगे। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद दिए जाने की भी बात कही गई है । Source Bollywood Hungama

About admin