“कामयाब” की सफलता के बाद, शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अपने बैनर के तले एक और रियल लाइफ कहानी पेश करने के लिए है तैयार! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » “कामयाब” की सफलता के बाद, शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अपने बैनर के तले एक और रियल लाइफ कहानी पेश करने के लिए है तैयार!

“कामयाब” की सफलता के बाद, शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अपने बैनर के तले एक और रियल लाइफ कहानी पेश करने के लिए है तैयार!

कामयाबकी भारी सफलता के बाद, शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट एक और वास्तविक जीवन की कहानी पेश के लिए तैयार है, जो 2018 में मुजफ्फरपुर में घटित शेल्टर मास एब्यूज पर आधारित होगी। अगर खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग जुलाई महीने से शुरू होने की उम्मीद है।

एक निर्माता के रूप में, शाहरुख खान उन कहानियों को सामने ला रहे हैं जो भले ही पैमाने और प्रोडक्शन में बड़ी नहीं हैं, लेकिन बहुत कुछ बताने के लायक है। जबकि शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म के आसपास रहस्य बरकरार है, वही अभिनेता ने एक निर्माता के रूप में अपनी अगली फिल्म को फाइनल कर दिया है जो 2018 के मुजफ्फरपुर आश्रय जन दुर्व्यवहार मामले से प्रेरित होगी। इस फिल्म का निर्देशन पुलकित द्वारा किया जाएगा, जो इससे पहले सुभाष चंद्र बोस पर आधारित शो और 2017 की फिल्म मरून के लिए समीक्षकों से प्रशंसा बटोर चुके है।

मुजफ्फरपुर मामला तब सामने आया जब टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज ने पूरे बिहार में आश्रयों का सामाजिक अंकेक्षण किया था। उनकी रिपोर्ट जिसमें गैर सरकारी संगठन ‘सेवा संकल्प विकास समिति’ द्वारा चलाए जा रहे मुजफ्फरपुर अल्प-प्रवास गृह में लड़कियों के यौन शोषण को हाईलाइट किया गया था, उसके तहत 31 मई, 2018 में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। लड़कियों को वहाँ से छुड़ाया गया और मधुबनी, पटना व मोकामा में स्थानांतरित कर दिया गया, जो कथानक का मूल रूप है।

निर्देशक पुलकित, जिन्होंने स्क्रिप्ट भी लिखी है, उन्होंने केस के बारे में पढ़ने के तुरंत बाद कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है। कहानी को जीवंत करने के लिए, उन्होंने फिल्म के लिए व्यापक शोध किया है, जिसमें नायक के रूप में एक पत्रकार होगा। कलाकारों को अंतिम रूप देने के लिए फिलहाल बातचीत चल रही है।

About admin