न्यूजीलैंड में हार के बाद ब्रायन लारा ने भारत को बताया बेस्ट ट्रेवलिंग टीम – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » न्यूजीलैंड में हार के बाद ब्रायन लारा ने भारत को बताया बेस्ट ट्रेवलिंग टीम

न्यूजीलैंड में हार के बाद ब्रायन लारा ने भारत को बताया बेस्ट ट्रेवलिंग टीम

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का मानना है कि न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज हारने के बावजूद टीम इंडिया अब भी बेस्ट ट्रेवलिंग टीम है। विराट कोहली एंड कंपनी को न्यूजीलैंड ने हाल ही में समाप्त हुई सीरीज में चारों खाने चित्त कर दिया था। भारत दोनों टेस्ट मैचों में बुरी तरह हारी थी, लेकिन लारा का कहना है, इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि शेड्यूल बहुत हेक्टिक था।

ब्रायन लारा ने कहा, ”टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे पर 5 टी20 खेले, तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली थी। इसके बाद उन्हें टेस्ट सीरीज खेलनी थी। ऐसे में मुझे लगता है पिछले 10 सालों से भारतीय टीम विदेशी दौरों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। न्यूजीलैंड में क्या हुआ। मुझे लगता है कि यह एक भूल रही होगी। शायद अधिक वनडे और टी20 खेलना इसके पीछे हो। लेकिन अब भी मुझे यही लगता है कि विदेशी पिचों पर टीम इंडिया बेस्ट है।”

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 के बचे हुए मैच स्थगित होने को लेकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लारा ने कहा कि इस तरह से सीरीज का बीच में स्थगित होना बहुत निराशाजनक है, लेकिन लोगों की सुरक्षा को देखते हुए उठाया गया यह कदम बिल्कुल सही है। कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है और इसको देखते हुए ही इस टी20 लीग को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

लारा ने कहा, ‘अभी जो परिस्थिति है वो काफी निराशाजनक है लेकिन हम वापसी का इंतजार कर रहे हैं और इस सीरीज के बाकी बचे मैचों में खेलने के बारे में सोच रहे हैं। लोग क्रिकेट के भूखे हैं, वो सचिन सहवाग जैसे क्रिकेटरों को खेलते हुए देखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट शानदार है।’ Source Live हिन्दुस्तान

About admin