जन्माष्टमी पर जैकी भगनानी और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा नया मंत्र ‘कृष्ण महामंत्र’ किया जाएगा पेश! पोस्टर हुआ रिलीज़!

Image default
मनोरंजन

जैकी भगनानी एक जाने-माने अभिनेता-निर्माता हैं और उनका लेबल जेजस्ट म्यूजिक उन शानदार गानों के लिए जाना जाता है, जिन्हें उन्होंने एक साल के अंतराल में दर्शकों के लिए रिलीज़ किया है।

उनके लेबल, जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में अपनी स्थापना का एक साल पूरा किया है। ऐसे में, जैकी भगनानी ने अब घोषणा करते हुए बताया कि इस जन्माष्टमी पर एक नया गीत ‘कृष्ण महामंत्र’ पेश किया जाएगा जिसका मंत्रमुग्ध करने वाले पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है।

निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा,”This one is dedicated to you Mom @pujabhagnani! 🤗
@Jjustmusicofficial celebrates the birth of lord Krishna! Song out this Janmashtami. 🙏
वही, जेजस्ट म्यूजिक ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और लिखते है,”This #Janmashtami, bringing to you the divine #KrishnaMahamantra in the mesmerizing voice of @VipinAnejaOfficial
The blissful melody comes out on 11th August”
पोस्टर में एक आकर्षक पृष्ठभूमि है जहाँ कृष्णा झूले पर बैठे हुए बांसुरी बजा रहे है और उनकी पीठ हमारी तरफ है। निस्संदेह, यह गीत और जन्माष्टमी के लिए एकदम परफ़ेक्ट पोस्टर लग रहा है।
यह गाना जन्माष्टमी पर रिलीज़ होगा और विपिन अनेजा द्वारा रचित व गुनगुनाया गया एक सुंदर मंत्र है और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा निर्मित है।
सकारात्मकता का सबसे बड़ा गाना भी उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक द्वारा दिया गया था- जो बहुत हिट हुआ था। गीत ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ में अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल, कृति सेनन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुर्राना, राजकुमार राव इत्यादि कलाकार नज़र आए थे। उनके लेबल के तहत निर्मित सभी गानों को बेहद पसंद किया गया है और बड़ी सफलताएं हासिल करने में कामयाब रहे हैं।

Related posts

ऋषि कपूर नंदिता दास की फिल्म मंटो में कैमियो करते नजर आएंगे

दीपिका और रणवीर करेंगे दो दिन शादी, कार्ड पर छपी तारीखों के पीछे ये है कहानी

सलमान के साथ रोमांस करते हुए कैटरीना ने शेयर की तस्वीर