32 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

लॉलीपॉप लागेलु सनसनी पवन सिंह का हिंदी डेब्यू गाना “कमरिया हिला रही है” ने तोड़े रिकॉर्ड

मनोरंजन

जे जस्ट म्यूजिक ने हमें एक बार फिर से भोजपुरी गायक पवन सिंह के हिंदी डेब्यू गीत “कमरिया हिला रही है” के साथ एक हिट होली गान दिया है। पवन सिंह को लॉलीपॉप लागेलु के लिए सबसे अच्छी तरह से याद किया जाता है, यह गाना जो की हर पार्टी की प्लेलिस्ट में होता है। अब वैसे ही पवन सिंह और पायल देव द्वारा रचित ट्रैक कमरिया हीला रही है चार्टबस्टर्स पर छाया हुआ है , साथ ही बॉलीवुड में अपना बेंचमार्क सेट किया है।

मुदस्सर खान द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है इस वीडियो में डांसर लॉरेन गोटलिब और पवन सिंह एक साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। गाने के वीडियो में रंगों का एक दंगल है, जो इसे एक परिपूर्ण देसी होली नंबर का गजब एहसास देता है।

“कमरिया हीला राही है” यूट्यूब पर नंबर एक ट्रेंडिंग गाना बना हुआ है और इस गाने को देश के हर तबके से प्यार मिला है। यह गाना २३ फरवरी, २०२० को यूट्यूब पर जे जस्ट म्यूजिक द्वारा जारी किया गया है। कमरिया हिला रही है, २०२० के सबसे पसंदीदा इंडी गानों में से एक बनकर उभरा है।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More