39 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

2018 में होने वाले आईपील को लेकर क्रिस गेल ने दी अपनी प्रतिक्रिया

खेल समाचार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ क्रिस गेल अपनी टीम के लिए अब तक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने आरसीबी के लिए कई अहम मौकों पर बड़ी पारियां खेली हैं, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने विपक्षी टीमों को आसानी से पराजित किया है। हाल ही में बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने आईपीएल 2018 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने अपने ऊपर भरोसा जताते हुए कहा है कि आगामी आईपीएल संस्करण में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे, जहां दर्शक उनके गगनचुम्बी छक्कों को फिर से देखेंगे।

15 महीने बाद अपनी राष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज़ ने एक प्रेसवार्ता में कहा, “अगर इमानदारी से कहूं, तो टीमों की नीलामी मालिकों के ऊपर है। वो किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करें और किसको बाहर करें।” उन्होंने कहा, “मेरे हिसाब से आरसीबी मौजूदा समय में एक बेहतर और संतुलित टीम है। इस टीम में एक से बेहतरीन एक खिलाड़ी शामिल हैं।” इसके बाद उन्होंने कहा, “आईपीएल 2018 में मैं आरसीबी का ही हिस्सा रहना चाहता हूं। मैं उम्मीद करता हूँ कि आगामी आईपीएल संस्करण में दर्शक फिर से मेरी तूफानी बल्लेबाजी का नज़ारा देखेंगे।”

गौरतलब है कि क्रिस गेल ने अपने आक्रामक खेल से अब तक सभी को मनोरंजित किया है। उन्होंने अपने गगनचुम्बी छक्कों की बदौलत मैदान में मौजूद दर्शकों का भली-भाँती मनोरंजन किया है। इतना ही नहीं एक बार उन्होंने आईपीएल के एक मैच में 175* रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली थी। क्रिस गेल लगभग 15 महीने से अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे, जिनको हाल ही में भारत के खिलाफ सम्पन्न  एकमात्र टी20 के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में जगह दी गई थी। इस मैच को वेस्टइंडीज ने 9 विकेट से जीता था, लेकिन क्रिस गेल अपनी टीम के लिए कुछ ख़ास नहीं कर सके थे।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्रिस गेल 2018 आईपीएल में किस टीम का हिस्सा हो पाते हैं और क्या वो फिर से अपनी आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत अपने फैंस को मनोरंजित कर पाते हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More