23 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

सोनम की शादी में एक छत के नीचे दिखीं बॉलीवुड की नई-पुरानी जोड़ियां

मनोरंजन

मुंबई: 8 मई को हुई सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी 2018 में बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी का खिताब पा चुकी है. शादी मुंबई में ही थी, इस वजह से बी टाउन के ज्यादातर बड़े सेलेब्स अलग-अलग रस्मों में शिरकत करते दिखे. लेकिन शादी इवेंट में सबसे दिलचस्प चीज रिसेप्शन पार्टी में देखने को मिली. दरअसल, लंबे वक्त से जो स्टार्स आमतौर पर एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे, वो अनिल कपूर की बेटी सोनम की रिसेप्शन में एक छत के नीचे पहुंचे. इवेंट में जहां एक्स लवर्स अपनी नई जोड़ियों के साथ हाथों में हाथ डालकर पहुंचे, वहीं बॉलीवुड में कई नई बनती जोड़‍ियां भी नजर आईं. एक छत के नीचे तमाम नई-पुरानी जोड़ियों को देखना दिलचस्प था.

रिसेप्शन पार्टी में सबसे आकर्षक जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी थी. जूनियर बच्चन से शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है. दोनों ने फिल्म में साथ काम किया, लेकिन रिश्ते में आई दरार के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बाद से दोनों का जब भी सामना हुआ तो एक-दूसरे की अनदेखी करते ही नजर आए. इसी तरह अभिषेक का भी नाम करिश्मा के साथ जुड़ा था. बात शादी तक भी पहुंच गई. लेकिन बाद में किन्हीं वजहों से ये रिश्ता टूट गया. करिश्मा भी रिसेप्शन में अपनी बहन के साथ शामिल होने आई थीं.

सोनम कपूर की शादी में ऐश्वर्या-अभ‍िषेक के साथ हाथों में हाथ डालें पहुंची.

करीना कपूर सैफ अली खान के साथ रिसेप्शन में आईं. मजेदार ये है कि कभी करीना कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड रहे शाहिद भी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे. उनके साथ पत्नी मीरा राजपूत भी थीं.

सोनम की शादी में वो नई जोड़‍ियां भी दिखीं जिनके अफेयर की चर्चा बॉलीवुड से बाहर तक हो रही है. इनमें सबसे दिलचस्प नाम आल‍िया-रणबीर का है. दोनों साथ एक फिल्म में भी न‍जर आने वाले हैं, लेकिन दाेनों की फि‍ल्म से ज्याद अफेयर की चर्चा जोराें पर है. रिसेप्शन में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी अपनी बहन इसाबेल के साथ पहुंची थीं.

News of my India

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More