30 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

साहो से नहीं बल्कि एक रोमांटिक फिल्म से करेंगे प्रभास बॉलीवुड में एंट्री

मनोरंजन

मुंबई: एक मीडिया हाउस के साथ इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार प्रभास ने बताया कि उनकी बॉलीवुड में डेब्यू एक रोमांटिक फिल्म से होनी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं कई हिंदी फिल्में देखता हूं और मुझे बॉलीवुड से बहुत से ऑफर मिल रहे हैं। तीन साल पहले एक स्क्रिप्ट के लिए मैंने हां किया था। यह एक लव स्टोरी है, जिसे मैं साहो के बाद करुंगा। चूंकि, साहो से पहले प्रभास ने रोमांटिक फिल्म को साइन किया था, इसलिए उनकी वह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

करण जौहर के साथ अच्छी बॉन्ड
इसके साथ उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उनकी करण जौहर के साथ अच्छी दोस्ती है। उन्हें लगता है कि अगर उन्हें कुछ चाहिए तो वे करण से बेझिझक मांग सकते हैं। प्रभास ने बताया कि करण ने कई बार उनकी मदद की है और अपने घर पर उन्हें कई बॉलीवुड एक्टरों से भी मिलाया है।

साहो फिल्म की शूटिंग
प्रभास इनदिनों लॉस एंजिलिस में साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ बतौर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक पहले से ही जारी किया जा चुका है।

Inextlive

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More