26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

साउथ एक्टर रवि तेजा के भाई बी भरत राज की कार दुर्घटना में हुई मौत

साउथ एक्टर रवि तेजा के भाई बी भरत राज की कार दुर्घटना में हुई मौत
मनोरंजन

हैदराबाद: तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार रवि तेजा के भाई भूपतिराजू भरत राजू की शनिवार रात हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना रात 10 बजे के बाद हुई जब रवि अपनी स्कॉडा कार में बैठ कर कहीं जा रहे थे तभी हैदराबाद के बाहरी इलाके में खड़ी एक लॉरी से उनकी कार टकरा गई। भरत ने भी कुछ तेलुगू फिल्मों में एक्टिंग की थी। हैदराबाद पुलिस ने कोकीन रखने के मामले में उन्हें एक बार गिरफ्तार भी किया था।
भरत हैदराबाद के आउटर रिंगरोड पर अकेले गाड़ी चला रहे थे जब शमशाबाद के होटल के पास खड़े एक ट्रक में उनकी कार ने पीछे से टक्कर मारी जिससे मौके पर ही राजू की मौत हो गई।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक आरजीआई एयरपोर्ट के पुलिस इंस्पेक्टर एम महेश ने बताया कि, “तेज स्पीड से धक्का लगने की वजह से भारत की स्पॉट पर ही मौत हो गई। ट्रक खराब होने की वजह से उसे रोड के किनारे खड़ा किया गया था।”

उन्होंने बताया कि, “हम ट्रक ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लेंगे क्योंकि खराब ट्रक को पार करने के लिए जरूरी नियम का पालन नहीं किया गया था।”

बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ओसमानिया जनरल हॉस्पिटल भेज दिया गया। भारत ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया था जिनमें आ मुग्गुरू और जम्प जिलानी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More