26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारम्भ किया

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारम्भ किया
उत्तर प्रदेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री श्री राजेंद्र चौधरी ने गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारम्भ किया। बड़ी संख्या में लोगों ने आकर सदस्यता ग्रहण की और समाजवादी नीतियों में आस्था जताई। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में चल रहे सघन सदस्यता अभियान से समाजवादी आंदोलन को मजबूती मिल रही है।

सदस्यता अभियान के दौरान आयोजित प्रेस कांफ्रेस में श्री चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था और अराजकता की घटनायें बढ़ गयी है। सत्ताधारी दल के नेताओं की संलिप्तता से कई जिलों में शांति व्यवस्था प्रभावित हो रही है। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भाजपा नेताओं का व्यवहार तानाशाही भरा है।

श्री चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार गठन के बाद से योगी सरकार सिर्फ श्री अखिलेश यादव जी की समाजवादी सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर उन्हें अपना बताने का कार्य कर रही है। यूपी सरकार अभी तक अपनी दिशा ही नहीं तय कर पा रही है। जनता को जो सपनें दिखाकर भाजपा सत्ता में आयी है, उसे पूरा करने के लिये अभी तक कोई ठोस कार्य योजना दिखाई नहीं पड़ी जो जनता के साथ धोखा है।

श्री राजेंद्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने पिछली सरकार के पांच वर्षों के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश को सभी क्षेत्रों में समृद्ध करने की दिशा में महत्वपूर्ण कार्य किया। समाजवादी पेंशन जैसी सामाजिक सुरक्षा की योजना की सराहना न्यायालय ने भी किया है जबकि डायल 100 के द्वारा कानून व्यवस्था दुरूस्त करने का ऐतिहासिक कार्य हुआ। समाजवादी सरकार द्वारा बिजली व्यवस्था में अपेक्षित सुधार करने के बाद भी वर्तमान सरकार आमजन को समुचित बिजली उपलब्ध कराने में विफल हो रही है। इतना ही नहीं समाजवादी आवास योजना के माध्यम से गरीबों को आवास देने की योजना को भी बीजेपी प्रधानमंत्री योजना के तहत प्रचारित कर रही है। लोकतंत्र में किसी सरकार के कार्यों को मिथ्या प्रचार के माध्यम से अपना बताना राजनैतिक बेईमानी की श्रेणी में आता है। बीजपी सरकार इस कार्य को बखूबी अंजाम दे रही है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More