36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

शाहिद का फोटो देख उनके फैन हुए लोग, हॉलीवुड के थोर से कर रहे कम्पेरिजन

मनोरंजन

मुंबई: आए दिन हम देखते कि बॉलीवुड एक्टर्स अपने फैंस को खुश रखने के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. जिन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वो वर्क आउट करते हुए नज़र आ रहे हैं. हमेशा चॉकलेट बॉय की तरह पसंद किए जाने वाले शाहिद कपूर को इस अवतार में देख कर सभी बहुत खुश हैं. यहां तक कि ट्विटर पर तो लोग उनके इस फोटो को अलग-अलग सुपरहीरो से कम्पेयर करने लगे हैं.

ट्विटर के एक यूजर ने शाहिद के इस फोटो को एडिट करते हुए ‘थोर’ बना दिया है. एवेंजर्स के थोर सुपरहीरो के अवतार में शाहिद बहुत स्ट्रांग और किसी सुपरहीरो से कम नहीं लग रहे हैं. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने उनके इस फोटो को थोर से कम्पेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए कोई लिख रहा है कि इंडियन थोर तो कोई लिख रहा है कि थोर भाई.

https://twitter.com/kaur_rupin1243/status/1001119337477033986

इसके साथ ही लोग शाहिद कपूर के इस फोटो के साथ ट्वीट करते हुए उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं. एक यूजर कहते हैं कि, ‘अगर फिल्म एवेंजर्स का इंडियन रीमेक होता है तो मैं रणवीर सिंह को थनोस के रूप में, रणबीर कपूर को कैप्टन अमेरिका, शाहिद कपूर को थोर के रूप, शाहरुख़ खान को आयरन मैन के रूप में, आमिर खान को हल्क के रूप में. ईशान खट्टर को स्पाइडर मैन के रूप में, वरुण धवन को स्टार लार्ड के रूप में और आलिया भट्ट को स्कर्लेट के रूप में देखता हूँ.’

इसके अलावा भी लोग शाहिद कपूर के इस फोटो के बाद बॉलीवुड स्टार्स की सुपरमैन से तुलना करने हैं. कोई सलमान को थनोस बता रहा है तो कोई रणवीर सिंह को थनोस बता रहा है. लेकिन सभी लोग के लिए थोर तो शाहिद कपूर ही हैं.

Laughing Colours

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More