26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

वित्त मंत्री श्री प्रकाश पंत ने सचिवालय में सचिवालय कर्मी श्री भूपेन्द्र सिंह बसेड़ा द्वारा रचित ’’श्री राम भजन’’ की यू-ट्यूब लाॅचिंग की।

उत्तराखंड

देहरादून: वित्त मंत्री श्री प्रकाश पंत ने सचिवालय में सचिवालय कर्मी श्री भूपेन्द्र सिंह बसेड़ा द्वारा रचित ’’श्री राम भजन’’ की यू-ट्यूब लाॅचिंग की। इस अवसर पर वित्त मंत्री श्री पंत ने कहा कि इस भजन के लोकार्पण से आम जनमानस को मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम की महिमा की जानकारी का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस भजन को रचयिता एवं गायक श्री बसेड़ा ने स्वयं लिखने के साथ उसे गाया भी है। हमारे लोक जीवनमें भगवान श्री राम की महिमा का बडा महत्व है। उन्होंने इसे सुन्दर व सार्थक प्रयास बताया। कवि श्री बसेड़ा ने इस भजन के माध्यम से अपने अन्दर छिपी प्रतिभा को रचना का रूप दिया है, जिसके लिये वे साधुवाद के पात्र है। उन्होंने कहा कि श्री बसेड़ा ने यह साबित किया है कि यदि किसी को भी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले तो वह सफल हो सकता है। उन्होंने श्री बसेड़ा को शुभकामनाएं दी तथा आशा व्यक्त की कि वे इसी भांति विभिन्न विषयों में गीतों के माध्यम से अभिव्यक्ति देकर जनमानस को लाभान्वित करते रहेंगे।

सचिव सचिवालय प्रशासन श्री हरबंस सिंह चुघ ने गीतकार एवं गायक श्री बसेड़ा को इस सुन्दर कार्य हेतु बधाई दी। सचिवालय संघ के अध्यक्ष श्री दीपक जोशी ने भूपेन्द्र बसेड़ा के प्रयास की सराहना करते हुए आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी वे इसी प्रकार जनमानस को गीतों के माध्यम से लाभान्वित करते रहेंगे। कार्यक्रम का संचालन सचिवलय संघ के महासचिव श्री राकेश जोशी ने किया।

गीतकार एवं गायक श्री बसेड़ा द्वारा समस्त लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। उन्होंने कहा कि ’’श्री राम भजन’’ में भगवान श्री राम की महिमा का वर्णन किया गया है। जिसका लाभ आम जनमानस को मिलेगा।

इस अवसर पर अपर सचिव श्री अर्जुन सिंह, श्री जी.बी.ओली, संगीतकार श्री संजय कुमोला, पहाड़ी टोपी समूह संस्था के प्रतिनिधि श्री राकेश सिंह महर सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More