33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

लुटेरा गिरफ्तार, लूट के चांदी/सोने के जेवरात बरामद

उत्तर प्रदेश

सहारनपुर: श्री रवीन्द्र गर्ग निवासी जलालाबाद थाना थानाभवन जनपद शामली के मकान मो0 आर्यनगर पूर्वी में अज्ञात बदमाषो द्वारा असलहो से लैस होकर घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाकर 12 लाख 50 हजार रूपये नगद एंव सोने चांदी के जेवरात को लूटकर ले गये थे। जिसके सम्बन्ध में थाना थानाभवन पर अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण के प्रयास किये जा रहे थे।

दिनंाक 10/11-11-2017 की रात्रि थाना नानौता पुलिस व सर्विलान्स की संयुक्त टीम द्वारा सूचना के आधार पर चेकिग के दौरान संजय चैक से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से उक्त लूट के 01 किलो 200 ग्राम चांदी व सोने के आभूषण, एक तमंचा .315 बोर व दो जिन्दा कारतूस एवं एक आई0डी0 बरामद की गयी। पूछताछ पर अभियुक्त द्वारा बताया गया कि अपने साथियों के साथ मिलकर उक्त घटना कारित की गयी थी। अभियुक्त ने यह भी बताया कि थाना गंगनहर रूडकी उत्तराखण्ड में घर में डकैती डालते समय पुलिस के सिपाही की हत्या कर दी गयी थी व जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल में कई अभियोग पंजीकृत है । इस सम्बन्ध में थाना नानौता पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा गया ।
गिरफ्तार अभियुक्त
1-मारुफ पुत्र मासूम निवासी अम्बेहटा शेखा इबदुल्लापुर थाना देवबन्द, सहारनपुर।
बरामदगी
1-लूट के 01 किलो 200 ग्राम चांदी व सोने के आभूषण।
2-एक आई0डी0 (वादी की पत्नी की)।
3-एक अवैध तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More