35 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

रुड़की: महिला ने एक साथ चार बच्चों को दिया जन्म, चारों बच्चे स्वस्थ

उत्तराखंड

रुड़की: रुड़की के मालवीय चौक स्थित एक निजी अस्पताल में रानीपुर सलेमपुर निवासी महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया। नर्सिंग होम की महिला डॉक्टर ने बताया कि चारों बच्चे स्वस्थ हैं। लेकिन समय से पूर्व होने के कारण सभी बच्चों को मशीन में रखा गया है।

हरिद्वार रानीपुर के सलेमपुर गांव में रहने वाले मुकेश की गर्भवती पत्नी का इलाज रुड़की के मालवीय चौक स्थित देव नर्सिंग होम में चल रहा था। शुक्रवार को मुकेश की पत्नी सोनी ने नर्सिंग होम में चार बच्चों को जन्म दिया, जिनमें दो लड़के और दो लड़कियां हैं। चार बच्चों को जन्म देने के बाद महिला और उसके सभी बच्चे पूरी तरह स्वस्थ होने की बात अस्पताल प्रबंधन कह रहा है।

महिला का इलाज करने वाली महिला डॉक्टर वारिजा ने बताया कि महिला और उसके चारों बच्चे पूरी तरह स्वस्थ हैं। बताया कि बच्चों का जन्म समय से पूर्व हुआ है, इसलिए नवजात बच्चों को अतिरिक्त देखरेख की आवश्यकता है। बताया कि चारों बच्चों को दूसरे अस्पताल में मशीन में रखा गया है। डॉ. वारिजा ने बताया कि हमारे अस्पताल में एक गर्भवती महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया। मां और नवजात बच्चे पूरी तरह स्वस्थ हैं। बच्चों का जन्म समय से पहले होने के कारण बच्चों को मशीन में रखा गया है।

अल्ट्रासांउड रिपोर्ट में हो चुकी थी चार बच्चों की पुष्टि

सलेमपुर गांव निवासी मुकेश ने बताया कि उसकी पत्नी की अल्ट्रासांउड रिपोर्ट में भी चार बच्चे होने की पुष्टि हुई थी। मुकेश ने बताया कि तीन बार से अधिक अलग-अलग लैब में अल्ट्रासाउंड कराया था, लेकिन सब जगह से एक जैसी ही रिपोर्ट मिली थी। (Source हिंदुस्तान)

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More