27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

राज्यपाल ने आरआईएमसी साॅकर कप-2017 के विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया

राज्यपाल ने आरआईएमसी साॅकर कप-2017 के विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया
उत्तराखंड

देहरादून: राज्यपाल डाॅ. कृष्ण कांत पाल ने आरआईएमसी में 11 अगस्त से 16 अगस्त तक आयोजित आरआईएमसी 2017 साॅकर कप की विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। राज्यपाल ने एशियन स्कूल, देहरादून व वेलहम ब्याॅज, देहरादून के बीच खेले गए फाईनल मैच के दूसरे हाफ के खेल के दौरान मौजूद रहकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

आरआईएमसी में आयोजित आरआईएमसी 2017 साॅकर कप के फाईनल मैच में एशियन स्कूल, देहरादून ने वेल्हम ब्याॅज, देहरादून को 1-0 से हराकर चैम्पियनशिप पर कब्जा किया।

राज्यपाल डाॅ. कृष्ण कांत पाल ने विजेता टीम को बधाई देते हुए प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले सभी खिलाड़ियों को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रतिवर्ष इस टूर्नामेंट के स्तर में सुधार हो रहा है। इसके लिए आयोजक बधाई के पात्र हैं। राज्यपाल ने कहा कि फुटबाॅल एक नेचुरल खेल है। पूरे विश्व में इसकी सर्वाधिक लोकप्रियता है। उŸाराखण्ड में अगले वर्ष नेशनल गेम्स होने जा रहे हैं जिसके लिए आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं। राज्यपाल ने कहा आरआईएमसी एक ऐतिहासिक संस्था है। यहां आना गौरव की बात है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More