34 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

राजनीति में सुपरस्टार रजनीकांत की एंट्री, लड़ेंगे तमिलनाडू चुनाव

देश-विदेश

चेन्नई: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने असमंजस की स्थिति को समाप्त करते हुए आज राजनीति में आने का ऐलान करते हुए कहा कि वह खुद की पार्टी का गठन करेंगे। प्रशंसकों की जोरदार तालियों के बीच 67 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा, ”मैं निश्चित रूप से राजनीति में प्रवेश कर रहा हूं।” कर्त्तव्य करने और सबकुछ ईश्वर पर छोड़ देने संबंधी भगवद्गीता के एक श्लोक का हवाला देते हुए, सिने अभिनेता ने कहा, ”यह समय की आवश्यकता है।” छह दिवसीय बैठक के समापन के मौके पर यहां अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए अभिनेता ने कहा कि वह अपनी एक राजनीतिक पार्टी बनाएंगे जो तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी की शुरुआत विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उचित समय पर की जाएगी। रजनीकांत ने कहा कि पार्टी की नीतियों को आवाम तक ले जाया जायेगा और उनकी पार्टी का नारा सच्चाई, कड़ी मेहनत और विकास होगा। उन्होंने कहा, ”अच्छा करो, बोलो और केवल अच्छा होगा” मार्गदर्शक नारा होगा। रजनीकांत ने कहा कि सच्चाई, काम और प्रगति पार्टी के तीन मंत्र होगें। वर्तमान में राज्य में लोकतंत्र खराब दौर में है और दूसरे राज्य हमारे राज्य का मजाक बनाते हैं। अगर मैं अभी राजनीति में कदम रखने का फैसला नहीं लेता तो स्वयं को दोषी मानता।

समर्थकों ने मनाया जश्न
सुपर स्टार के इस घोषणा के साथ ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और लोग जगह-जगह जश्न मना रहे हैं। जानेमाने अभिनेता अनुपम खेर ने सुपर स्टार के इस कदम का स्वागत करते हुए ट्वीट किया कि साल का अंतिम दिन साल की सबसे बड़ी खबर को लाया है। रजनीकांत राजनीति में आ रहे हैं, जय हो। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि रजनीकांत ने केवल राजनीति में कदम रखने की घोषणा की है। उनके पास कोई विस्तृत जानकारी अथवा दस्तावेज नहीं है। उनके पास शिक्षा भी नहीं है। यह केवल मीडिया में चर्चा का विषय है, तमिलनाडु की जनता समझदार है।

PunjabKesari

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More