31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ करेंगी बॉलीवुड की ये दबंग जोड़ी

मनोरंजन

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा धर्मेंद्र, सन्नी और बॉबी देओल द्वारा अभिनीत हिट सीरीज ‘यमला पगला दीवाना’ की अगली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आएगी। सोनाक्षी का यह स्पेशल डांस सॉन्ग फिल्म का टाइटल सॉन्ग हो सकता है।

फिल्म में अपने कैमियो के बारे में बताते हुए सोनाक्षी ने कहा कि वह इस फिल्म के स्पेशल डांस सॉन्ग में नजर आने वाली है। इस सॉन्ग में उनके अलावा रेखा, धर्मेंद्र और सलमान खान भी काम करेंगे। सोनाक्षी ने यह भी कहा कि इन बड़े स्टार्स के साथ काम करना उनके लिए गर्व की बात है और वे इस गाने के लिए बेहद एक्साइटेड है।’

इस कॉमेडी फिल्म सीरीज की पहली फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी जिसमें धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल प्रमुख भूमिकाओं में थे और इस फिल्म का निर्देशन समीर कार्णिक ने किया था। यह ‘अपने’ फिल्म के बाद देओल परिवार के तीनों सितारों की एक साथ दूसरी फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

सोनाक्षी की पिछली फ़िल्में जैसे इत्तेफ़ाक़, फ़ोर्स 2, नूर, वेलकम टू न्यूयॉर्क और अकीरा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है। बता दें कि फिलहाल सोनाक्षी यमला पगला दीवाना फिर से के अलावा ‘हैप्पी भाग जायेगी’ के दूसरे भाग में भी काम कर रही है जहाँ वे डायना पेंटी के साथ लीड रोल में नजर आएँगी।

इन सबके अलावा सोनाक्षी दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम कर रही है। सोनाक्षी ने इस सीरीज की पहली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन फिल्मों के अलावा सोनाक्षी ‘रेस 3’ में भी डांस नंबर करती नजर आ सकती है। अगर ऐसा हुआ तो दबंग 2 के बाद एक बार फिर से सलमान और सोनाक्षी जोड़ी साथ काम करते हुए नजर आएगी। जानकारी के अनुसार वो जल्दी ही मिडिल ईस्ट में चल रही शूटिंग को ज्वाइन करेंगी। यह फिल्म इसी साल 15 जून को रिलीज होने वाली है।

Herald sport

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More