32.1 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने युवराज सिंह और सुरेश रैना की वापसी पर अपनी राय दी

खेल समाचार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय टीम से बाहर चल रहे अनुभवी खिलाड़ी युवराज सिंह और सुरेश रैना की वापसी पर अपनी राय दी है। इसके साथ ही अजहर ने यो-यो टेस्ट को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। Sport360 को दिए एक इंटरव्यू में अज़हर ने कहा कि “जहाँ तक यो-यो टेस्ट की बात है तो मुझे नहीं पता ये क्या है, लेकिन सभी खिलाड़ियों के लिए फिट होना जरुरी है। अगर आप फिट नहीं है, तो आपको नहीं खेलना चाहिए। लेकिन जो खिलाड़ी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं और अभी भी काफी उपयोगी हैं, तो उनके लिए फिटनेस में कुछ सहूलियत दी जा सकती है।”

युवराज और रैना के बारे में बात करते हुए अजहर ने कहा “युवराज की अगर बात की जाये तो अपने कैंसर के कारण उन्हें काफी चीज़ों से गुजरना पड़ा है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने यो-यो टेस्ट पास किया होगा। इसके अलावा मैं सुरेश रैना का भी बहुत बड़ा फैन हूँ और उनकी वापसी होनी चाहिए। मैं उनसे कुछ दिनों पहले मिला था और वह काफी फिट नज़र आ रहे थे। हालाँकि अगर टीम प्रबंधन ने कोई फैसला लिया है, तो हमें उसका सम्मान करना चाहिए।”

गौरतलब है कि युवराज और रैना दोनों ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। पिछले दिनों इस बात की चर्चा भी ज़ोरों पर थी कि ये दोनों ही अनुभवी बल्लेबाज़ यो-यो टेस्ट में फेल होने की वजह से चयनकर्ताओं का भरोसा जीतने में नाकामयाब साबित रहे। हालांकि बाद में इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई कि यो-यो टेस्ट में ये दोनों बल्लेबाज़ फेल हुए या नहीं। आपको बता दें मौजूदा रणजी सीजन में सुरेश रैना बेहद ही ख़राब फॉर्म से गुज़र रहे हैं। अब तक खेली 7 पारियों में उनके बल्ले से सिर्फ 72 रन ही निकले हैं। वहीं बात अगर युवराज सिंह की करें तो उन्होंने अभी तक सिर्फ एक रणजी मुकाबला खेला है जिसमें उन्होंने 20 और 42 रनों की पारिया खेली हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More