31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मिस्र की अभिनेत्री को अश्लील विडियो अपलोड करने के जुर्म में किया गिरफ्तार

मिस्र की अभिनेत्री को अश्लील विडियो अपलोड करने के जुर्म में किया गिरफ्तार
मनोरंजन

मिस्र की मशहूद अदाकारा को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अश्लील वीडियो पोस्ट करने के जुर्म में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

गादा अब्देलराज़ेक को रविवार को एक अनिर्दिष्ट जेल की सजा सुनाई गई. वकील समीर साबरी ने प्रचलित मानदंडों पर विचार किए बिना “अपमानजनक” का आरोप लगाया है. जिसके चलते उन्हें जेल जाना होगा.

मिस्र की अल-मादी आपराधिक न्यायालय द्वारा जारी की गई सजा के बाद से सबरी ने अभिनेत्री के खिलाफ कई आरोप लगाये है, जिसमें उन्होंने अब्देलराज़ेक को उनके प्रशंसकों के साथ गलत तरीके की बातें करने का आरोप भी लगाया है और आपत्तिजनक वीडियो में वह उनके सवालों का जवाब दे रही है.

वकील ने कहा कि विडियो में अदाकारा पूरी तरह से नशे में धुत्त थी और उन्होंने बहुत ज्यादा छोटा नाईटगाउन पहना था, जो कि बेहद्द अश्लील नज़र आ रहा था. हलाकि अब्देलराज़ेक ने अश्लील वीडियो पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद माफ़ी मांगी और अपने बचाव में कहा कि उन दिनों मेरी तबियत ठीक नहीं चल रही थी.

52 वर्षीय अदाकारा ने अदालत में कहा कि उस दौरान उन्हें कुछ बेहोशी वाले इंजेक्शन जिए जा रहे थे, जिससे उनका इलाज हो रहा है. इससे पहले भी अब्देलराज़ेक ट्विटर और गूगल पर भी शुर्खियों में छाई रही थी जब उन्होंने इन्स्ताग्राम पर इस तरह की लाइव विडियो पोस्ट की थी.

विडियो में वो गलत तरीके से बिस्तर पर बैठकर अपने फोल्लोवेर्स से बात करती नज़र आई थी हलाकि बाद में उन्होंने वीडियोज़ को अपने अकाउंट से हटा किया था लेकिन विडियो के कुछ स्क्रीन-शॉट्स काफी वायरल हुए था.

 युपीयुके लाइव

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More