32.1 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मां की मौत के बाद ऐसे मनाया जाह्नवी कपूर ने अपना बर्थडे

मनोरंजन

मुंबई:  दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी कपूर मंगलवार को 21 वर्ष की हो गईं. वहीं उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर ने उन्हें ‘मजबूत लड़की’ कहकर संबोधित किया. दुबई में पिछले महीने हुए श्रीदेवी के निधन से उनका पूरा परिवार और सभी प्रशंसक सदमे में हैं.

जाह्नवी ने अपना ये जन्मदिन एक ओल्ड एज होम में जाकर सेलिब्रेट किया. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ओल्ड एज होम के लोगों के साथ जन्मदिन मनाते नजर आ रही हैं.

इसके अलावा उनके परिवार की ओर से सोशल मीडिया पर जाह्नवी को जन्मदिन की शुभकानाएं दी. बहन सोनम ने जाह्न्वी की मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मुझे पता है कि आप सबसे मजबूत लड़कियों में से एक हैं, जो आज की युवती है. हैप्पी बर्थडे जान्नू. जाह्न्वी कपूर 21वां जन्मदिन.”

मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के प्रसंदीदा डिजाइनरों में से एक हैं और जाह्न्वी भी कई मौकों पर मनीष मल्होत्रा द्वारा निर्मित पोशाक पहने नजर आ चुकी हैं. वहीं डिजाइनर ने मां और बेटी दोनों की तस्वीर जारी की. उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी प्यारी जाह्न्वी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान खुशी, प्यार और मन में शांति बनाए रखे.”

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More