25 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मां और बहनो के सिन्दूर एवं मंगलसूत्र कि रक्षा के खातिर हम कुछ भी कुरबान कर देते है: गौरव कुमार

उत्तराखंड

देहरादून: जिस तरह से पाकिस्तान के द्वारा कुलभूषण जाधव की माता तथा पत्नी के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आया हैं उसकी शिव सेना कड़ी निंदा करती है और भारत सरकार से अपील करती है कि इस तरह की घटना राष्ट्रहित के लिए खतरा है और पाकिस्तान को इस घटना के लिये हमें सबक सिखाना ही होगा। जिस तरह से पाकिस्तान हमारे देश कि मां और बहनो का अपमान किया है इसे हम भारत के लोग कभी माफ नहीं करेगें।  अपने माता और बहनों कि रक्षा करना हमारा धर्म है लेकिन पाकिस्तान ने यहां अपना कायरता दिखाया है और हमारी अतिथि देवो भवः को उसने ताड़-ताड़ कर दिया है।

हम हिन्दुस्तान के लोग अपने मां और बहनो के सिन्दूर एवं मंगलसूत्र कि रक्षा के खातिर हम कुछ भी कुरवान कर देते है और पाकिस्तान ने जिस तरह की  बदसलूकी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ किया और उनके सिन्दूर एवं मंगलसूत्र का जो अपमान किया है उसे हम यह समझतें है कि हमारे देश के सभी मां और बहनो का अपमान है। हमारी संस्कृति, हमारी परंपऱा, ही हमारी धरोहर है और उससे किसी को खेलने का हक नहीं है।

पाकिस्तान पहले तो अपना दुर्व्यवहार हमारे सैनिको के साथ ही करता था पर अब वह हमारे मां और बहनों को भी निशाना बना रहा है। इसे हम बर्दाश्त कैसे कर सकते है। अब वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को अब उसी की भाषा में उसे समझाया जाये। अगर वह युद्ध चाहता है तो हमे उसे युद्ध से समझाना चाहिए लेकिन पाकिस्तान कि ऐसी गिरी हुई हरकत को माफ नहीं करना चाहिए।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More