35 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

भाजपा राज में सामानान्तर सरकार चला रहे अपराधी: रामगोविन्द चैधरी

भाजपा राज में सामानान्तर सरकार चला रहे अपराधी: रामगोविन्द चैधरी
उत्तर प्रदेश

लखनऊ: विधानसभा में नेता विपक्ष एवं वरिश्ठ समाजवादी नेता रामगोविन्द चैधरी ने कहा कि जब से प्रदेष में भाजपा की सरकार आयी आम जनता दहषत में है। अपराधी सामानान्तर सरकार चला रहे हैं। अपराधी घूम-घूम कर पूरे उ0प्र0 में एक से बढ कर एक घटना को अंजाम दे रहे हैं।
श्री चैधरी ने कहा कि बुलंदषहर की हैवानियत से प्रदेष की जनता थर्रा गयी है। ग्रेटर नोएडा के जेवर से बुलन्दषहर जाने वाले स्टेट हाईवे पर बुधवार करीब डेढ़ बजे कार सवार एक परिवार को चार बदमाषों के तांडव का षिकार होना पड़ा। बदमाषेां ने कार मे बैठी 04 महिलाओं के साथ गेैंगरेप किया फिर परिवार के साथ लूटपाट भी की और परिवार की आबरू बचाने के लिए आगे आये व्यक्ति की गोली मार कर नृसंष हत्या कर दी। सरकार बतावे कि सपा षासन काल में हाइवे पर हो रही पैट्रोलिंग रोक दी क्या? लूट के समय सम्बन्धित थानों की पुलिस कहाॅ थी।
श्री चैधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी, गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र एंव प्रदेष की राजधानी लखनऊ , मथुरा, कानपुर, गाजियाबाद, मैनपुरी में पड़ी डकैतियों और लखनऊ में आई0ए0एस0 की हत्या ने सरकार की कानून व्यवस्था को बेनकाब कर दिया है। श्री रामगोविन्द चैधरी ने कहा कि सहारनपुर, अलीगढ़, मेरठ, गोण्डा, पीलीभीत सहित आधा दर्जन से अधिक जिले सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहे हैं। जिस तरह से महीने भर से सहारनपुर धू-धू कर जल रहा है, उससे मैं दावे के साथ कह रहा हॅू कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। भाजपा सरकार एक जिला नहीं संभाल पा रही है तो पूरा प्रदेष क्या संभालेगी? इस सरकार में गंुडे माफिया और अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है, मानो अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। जब कि अखिलेष यादव की समाजवादी सरकार में गुंडे माफिया और अपराधियों की जगह जेल में थी।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More