37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बुरी खबर: आगामी इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस लिया: राफेल नडाल

खेल समाचार

टेनिस फैंस के लिए बुरी खबर है। राफेल नडाल ने आगामी इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। हिप इंजरी की वजह से नडाल को मजबूरन ये फैसला लेना पड़ा। इसी साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन में नडाल को हिप इंजरी की वजह से बाहर होना पड़ा था।

दरअसल, क्वार्टरफाइनल मुकाबले में मारिन सिलिच के खिलाफ खेलते हुए उन्हें चोट लगी थी। इसके बाद खबर आई थी कि नडाल अकापुलको में होने वाले मैक्सिकन ओपन से टेनिस कोर्ट में वापसी करेंगे।

लेकिन, फिट न होने की वजह से उन्हें इस टूर्नामेंट से हटना पड़ा। अभी पिछले दिनों खबर आई थी कि नडाल 9 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन वेल्स में हिस्सा लेंगे। इसके बाद उनका मियामी ओपन में भी खेलने का इरादा था।

फेसबुक पेज पर बयान जारी करते हुए नडाल ने कहा, “दुर्भाग्यवश, जो इंजरी मैंने मेलबर्न में झेला था, वही इंजरी एक बार फिर अकापुल्को में उभर आई। मैं इंडियन वेल्स और मियामी ओपन में नहीं खेल पाऊंगा क्योंकि मुझे रिकवर होना है।”

16 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने आगे कहा, “अकापुल्को से हटना मेरे लिए काफी दर्दनाक था। इंडियन वेल्स और मियामी ओपन से हटकर भी वैसा ही महसूस कर रहा हूं। मैं आप सभी को मिस करूंगा। साथ ही मैं 2019 में एक बार फिर फिट होकर खेलने की हर संभव प्रयास करूंगा।”

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More