26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बच्ची गोद लेने के बाद कानूनी पचड़े में फंसी सनी लियोनी, 30 दिन में देना होगा जवाब

बच्ची गोद लेने के बाद कानूनी पचड़े में फंसी सनी लियोनी, 30 दिन में देना होगा जवाब
मनोरंजन

मुंबई: दरअसल, सनी लियोनी ने हाल ही में 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है. उन्होंने अपनी इस बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा है, जिसकी एक तस्वीर भी सनी ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की थीं. लेकिन मामला तब फंस गया जब उन्होंने गोद लेने से पहले ही उस लड़की की फोटो सोशल साइट पर जारी कर दी. इस मामले में उन्हें कानूनी नोटिस दिया गया है. और साथ ही बच्ची को गोद देने वाली संस्था केंद्रीय दत्तक ग्रहण प्राधिकरण (कारा) से भी जवाब मांगा गया है.

एक अंग्रेजी खबर के अनुसार केंद्रीय महिला एवं बाल विकास सचिव से भी रिपोर्ट मांगी गई है. कानून की नज़र में ये गलत है. बच्ची को गोद लिए जाने से पहले आप उसकी डिटेल्स सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं. आपको बता दें सनी लियोन की इस तरह फोटो शेयर किए जाने एक और जहां लोगों ने इसकी प्रशंसा की थी, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने बच्ची को लेकर आपत्तिजनक बातें भी कहीं थी. इस मामले की भी शिकायत बाल आयोग सदस्य विभांशु जोशी ने राष्ट्रीय बाल आयोग से की थी. अब राष्ट्रीय बाल आयोग अध्यक्ष यशवंत जैन ने दोनों को नोटिस जारी किया है, और  30 दिन में जवाब मांगा है.

हाल ही में सनी लियोनी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया थी वो और उनके पति डेनियल बेटी निशा का किस तरह ख्याल रखते हैं. दोनों में सुबह इस बात को लेकर धक्का-मुक्की होने लगती है कि निशा के कमरे में सबसे पहले जाकर गुर्ड मार्निंग कौन कहेगा. सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से बच्ची को गोद लिया है और इस प्रक्रिया में उन्हें दो साल लग गए.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More