33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

प्रधान का राहुल पर पलटवार, कहा- देश को बर्बाद करने वाले बहा रहे घड़ियाली आंसू

प्रधान का राहुल पर पलटवार, कहा- देश को बर्बाद करने वाले बहा रहे घड़ियाली आंसू
देश-विदेश

मध्य प्रदेश के प्रवास पर आए केन्द्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धमेन्द्र प्रधान ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताए जाने पर पलटवार किया है. उन्होंने नाम लिए बिना प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश को बर्बाद करने वाले लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री प्रधान ने अपनी धर्मपत्नी के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार में पूजा-अर्चना की, पंचामृत से शिवलिंग को स्नान कराया और पुष्प आदि अर्पित किए. संवाददाताओं द्वारा जीएसटी को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘ जिन्हें इस देश की राजनीति का ज्ञान और समझ नहीं है, वो लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं और गाली-गलौच की भाषा पर उतर आते हैं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘ये वे लोग हैं, जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी शासन करके इस देश को बर्बाद किया है और अब वे घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. उन्हें जनता भली-भांति समझती है.’ धर्मेंद्र प्रधान यहां अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान इंदौर और भोपाल में आयोजित दो संस्थानों के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे.

मालूम हो कि सोमवार को गांधीनगर में राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए GST यानी गुड्स एंड सर्विस टैक्स को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ करार दिया था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर GST को नए-नए नाम देने की होड़ सी लग गई. जीएसटी की जटिलताओं को कारोबारी पूरी तरह समझने में दिक्कत महसूस कर रहे हैं. ऐसे में विपक्षी पार्टियां जीएसटी को लेकर सरकार पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. राजस्व सचिव हंसमुख अधिया ने अपने हालिया बयान में जीएसटी के टैक्स रेट्स में बड़े सुधार की जरूरत जताई है.

आज तक

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More