29 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं इरफान खान, विदेश में होगा इलाज

मनोरंजन

मुंबई: इरफान खान की सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. आज इस बात का खुलासा किया गया है कि दरअसल इरफान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. खुद इरफान ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है.

इरफान ने जारी किया ये स्टेटमेंट

इरफान ने ट्विटर पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके लिखा, “जिंदगी का ये दायित्व नहीं कि वो हमें वो ही दे जो हम चाहते हैं. जब अनपेक्षित चीजें होती हैं तो वो हमें बढ़ने में मदद करती हैं, मेरे बीते कुछ दिन भी ऐसे ही थे.

पता चला कि मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी है. ये मेरे लिए काफी मुश्किलों से भरा हुआ है लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्रेम और ताकत ने मेरे अंदर एक नई उम्मीद कायम की है.

ये सफर अब मुझे विदेश ले जा रहा है और मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि इसी तरह से मुझे अपनी दुआएं भेजते रहें. मुझे लेकर जो अफवाहें चल रही थी तो आपको बता दूं कि न्यूरो हमेशा दिमाग के बारे में नहीं होता है और गूगल करना ही रिसर्च करने का सबसे आसान रास्ता है. जो लोग मेरे शब्दों का इतंजार कर रहे थे, उम्मीद करता हूं कि मैं और नई कहानियों के साथ वापस लौटूंगा.”

Irrfan

 @irrfank

2:30 AM – Mar 16, 2018

  • 9,995
  • 5,843 people are talking about this

 @irrfank

9,995

5,843 people are talking about this

ब्रेन कैंसर की फैली थी अफवाह

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले इरफान ने अपने ट्विटर पर बताया था कि वो किसी बीमारी से पीड़ित हैं और जल्द ही इसका खुलासा करेंगे. इसके बाद अफवाह फैलने लगी की इरफान को ब्रेन ट्यूमर है. लेकिन अब इन अफवाहों पर खुद इरफान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है.

बताया जा रहा है कि इरफान अपने इलाज के लिए विदेश रवाना हो गए हैं, जहां उनका इलाज किया जाएगा.

I Watch

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More