42 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

निवर्तमान जिलाधिकारी रविनाथ रमन के विदाई समारोह में सम्बोधित करते नव नियुक्त जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन

निवर्तमान जिलाधिकारी रविनाथ रमन के विदाई समारोह में सम्बोधित करते नव नियुक्त जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन
उत्तराखंड

देहरादून: नव नियुक्त जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन के स्वागत तथा निवर्तमान जिलाधिकारी रविनाथ रमन के विदाई के उपलक्ष में कलैक्टेªट के अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा जनपद के अधीनस्थ अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विभिन्न अधिकारियों/कार्मिकों ने निवर्तमान जिलाधिकारी रविनाथ रमन के अधीन किये गये कार्यों अपने सुखद अनुभव साझा किये। अधिकारियों /कार्मिकों ने निवर्तमान जिलाधिकारी को बुद्धिमत्ता, निष्पक्षता तथा व्यावहारिकता की प्रतिमूर्ति बताया। सभी ने भावुकता से अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि निवर्तमान जिलाधिकारी की कार्यशेली बड़ी प्रेरणादायी रही तथा उनसे हमेशा सबको कुछ न कुछ नया सीखने का अनुभव मिला।

वर्तमान जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेशन ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे देहरादून जैसे जनपद का नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त हुआ तथा निवर्तमान जिलाधिकारी रविनाथ रमन द्वारा अपनाई गयी कार्यशैली एवं कार्य करने के वातावरण को बनाये रखना मेरे लिए बड़ी बात होगी। उन्होने निवर्तमान जिलाधिकारी को उनके नये कार्यस्थल के लिए शुभकामना दी तथा उपस्थित अधीनस्थ अधिकारियों/कार्मिकों से निवर्तमान जिलाधिकारी की तरह सहयोेग प्रदान करने तथा एक टीम भावना की तरह कार्य करने की अपेक्षा की।
निवर्तमान जिलाधिकारी रविनाथ रमन ने कहा कि देहरादून जैसे जनपद में काम करना जहां सुखद अनुभव देता है वहीं राज्य केन्द्र बिन्दु होने के चलते बहुत सी चुनौतियां एवं सम्भावनाएं भी पैदा करता है। उन्होने कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि मुझे दो बार इस जनपद का नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त हुआ, जिसमें हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव, महामहिम राष्ट्रपति, माननीय प्रधानमंत्री भारत सरकार तथा समय-2 पर उच्च प्रोटोकाॅल के आगमन को निर्विवाद व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने में सभी का एक टीम वर्क की भावना से सहयोग प्राप्त होने पर सम्पन्न हुआ। उन्होने कहा कि मुझे इस बात का भी संतोष है कि मेरे कार्यकाल में विभिन्न स्टैक होल्डर्स के मध्य के बहुत से पेचीदे मामले बातचीत के माध्यम से हल हो पाये तथा मुझे अपने अधीनस्थों पर कभी भी इस पूरे कार्यकाल के दौरान कोई अनुशानात्मक/उत्पीड़क कार्रवाई नही करनी पड़ी। उन्होने नये जिलाधिकारी को शुभकामना दी तथा समस्त अधिकारियों/कार्मिकों को नव नियुक्त जिलाधिकारी को हरसम्भव सहयोग प्रदान करने की अपेक्षा की।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी बंशीधर तिवारी, उप जिलाधिकारी सदर विनीत कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन हरबीर सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वीर सिंह बुदियाल सहित अन्य अधिकारी/अधीनस्थ कार्मिकों ने निवर्तमान जिलाधिकारी के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया तथा नये जिलाधिकारी का स्वागत किया।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More