36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

नवाजुद्दीन जिस पर ‘मर मिटे’, उसने कहा- ऐसा तो कुछ भी नहीं था

नवाजुद्दीन जिस पर 'मर मिटे', उसने कहा- ऐसा तो कुछ भी नहीं था
मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ ने सुर्खियों का बाजार गर्म कर दिया है. नवाजुद्दीन ने एक बार मुझसे कहा था कि फिल्म ‘मिस लवली’ (2014) में किसिंग शूट करने से पहले उन्होंने किसी लड़की को किस नहीं किया था. लेकिन अब इस एक्टर ने खुल के अपने निहारिका से अपने अफेयर के बारे में बात की है.
यहां पढ़िए ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में नवाजुद्दीन का खुलासा और निहारिका के जवाब.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टरमैं पहली बार निहारिका के घर गया. मैंने डोरबेल बजाई और थोड़ा नर्वस भी था. जैसे ही उसे दरवाजा खोला घर की झलक दिखी. मैं देखता रह गया. हजारों मोमबत्तियां टिमटिमा रही थीं. उसने सॉफ्ट रोब पहना हुआ था. वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी. मोमबत्ती की रोशनी में उसकी सुंदरता और भी निखरकर आ रही थी. मैं ठहरा देहाती कामुक आदमी, मैंने उसे अपनी बाहों में भरा और सीधे बेडरूम में दाखिल हो गया. हमने जमकर प्यार किया. इस तरह निहारिका से मेरा रिलेशनशिप शुरू हो गया. ऐसा रिलेशनशिप जो मेरी कल्पना से परे था वो डेढ़ साल तक चला.
लेकिन निहारिका ने कहा कि ये रिलेशनशिप साल क्या महीने भर से भी कम था.
निहारिका, एक्ट्रेस2009 में नवाज और मेरे बीच ‘मिस लवली’ की मेकिंग के दौरान काफी कम रिलेशनशिप था, जोकि एक महीने से भी कम चला था. आज अगर वो कहता है कि मेरे सिल्क रोब ने उसे इतना मोह लिया कि वो मुझे सीधे बेडरूम में ले गया, मैं उसे बार-बार कॉल करती थी और उसकी जगह मैं किसी दूसरी औरत को मेल करती थी, तो मैं इन बातों पर सिर्फ हंस ही सकती हूं.
दरअसल बायोग्राफी में नवाज ने ये भी कहा है कि रिलेशनशिप के दौरान उनको सुजैन के ईमेल आते रहे, जिनके बारे में निहारिका को पता चल गया. उन ईमेल का जवाब निहारिका देतीं थीं. फिर निहारिका की वजह से उन्हें सुजैन से सारे संबंध खत्म करने पड़े.
निहारिका को लगता है कि नवाजुद्दीन सस्ती लोकप्रियता के लिए ये बायोग्राफी सबके सामने लाए. उन्होंने कहा कि नवाज झूठ बोल रहे हैं.
निहारिका, एक्ट्रेसजाहिर है वो अपनी किताब बेचना चाहते हैं. ऐसा लग रहा है कि वो एक महिला का शोषण करना चाहते हैं और बेइज्जती कर रहे हैं. वो सिर्फ कहानियां बना रहे हैं और एक छोटे से रिलेशनशिप को अपने हिसाब से ढाल के बता रहे हैं.निहारिका, एक्ट्रेसजो कुछ भी उन्होंने लिखा, वो मेरी जानकारी में नहीं है. उन्होंने मुझपर रिलेशनशिप खत्म करने का भी आरोप लगाया. लेकिन मैंने हमेशा यही कहा कि वो कमाल के एक्टर हैं. हालांकि मुझे उम्मीद थी कि ये एक्टिंग स्क्रीन तक ही सीमित रहेगी. अभी भी, मैं उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देती हूं.
नवाज ने अपनी बायोग्राफी में बताया कि सभी लड़कियों की तरह निहारिका भी चाहती थीं कि वो उनसे मीठी-मीठी बातें करें. जैसे प्रेमी अक्सर करते हैं. लेकिन नवाज ने बताया कि स्वार्थी थे. एक दिन निहारिका ने कहा कि वो उनसे दोबारा नहीं मिलेंगी. नवाज काफी गिड़गिड़ाए-रोने लगे, लेकिन रिलेशन फिर भी खत्म हो गया.
दो महीने बाद एक और लड़की उनकी जिंदगी में आई और उस समय उन्हें नहीं पता था कि कुछ साल बाद उससे उनकी शादी हो जाएगी.

द क्विंट

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More