35 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

दिशा पाटनी भी नहीं है टाइगर से कम, शेयर किया फ्रंट फ्लिप मारते हुए वीडियो

मनोरंजन

मुंबई: फिल्म एम एस धोनी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी अब इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं. दिशा आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. फिल्म ने कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़े हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने काफी स्टंट्स और एक्शन सीन्स परफॉर्म किए हैं. टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कई एक्शन और स्टंट करते हुए वीडियोज शेयर की हैं. अब अगर टाइगर ऐसा कर सकते हैं तो भला दिशा उनसे कैसे पीछे रह सकती हैं.

https://instagram.com/p/BiL0BQEFs9h/?utm_source=ig_embed

जी हां, दिशा भी टाइगर से कम नहीं हैं. हाल ही में दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ‘फ्रंट फ्लिप’ मारती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उनके कोच मदद करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है कि ‘फ्रंट फ्लिप’ की कोशिश कर रही हूं.

View this post on Instagram

Just giving it a try 🤪 “front flip”

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह वीडियो दिशा के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फिल्म एम एस धोनी से डेब्यू करने के पहले दिशा साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद दिशा साल 2017 में आई फिल्म ‘कूंग फू योगा’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में जैकी चैन भी नजर आए थे.

बता दें कि दिशा हाल ही में टाइगर और उनकी मां आयशा श्रॉफ के साथ रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए नजर आईं थी. उनके यह फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इस दौरान दिशा ब्लू कलर के शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने नजर आईं थी. दिशा ने टाइगर की मॉम का हाथ पकड़ा हुआ था. जिसे देखकर तो यही लग रहा था जैसे दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

Laughing Colours

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More