26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

थाना कासना क्षेत्र में सामूहिक दुराचार के चार अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश

गौतमबुद्धनगर: दिनांक 20-06-2017 को सुबह 100 नम्बर पर एक महिला के चाचा-चाची ढाबा के पास पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई । इस सूचना पर नोएडा पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए सर्व प्रथम पीड़िता को मेडिकल हेतु अस्पताल भेजा गया एवं तहरीर के आधार पर थाना कासना पर मु0अ0सं0 525/17 धारा 376डी/323 भादवि बनाम 3 अज्ञात का अभियोग पंजीकृत किया गया। घटना की गम्भीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्धनगर के नेतृत्व थाना कासना एवं एन्टी एक्सटोंसन टीम द्वारा कार्यवाही प्रारम्भ की गयी । पूछताछ के आधार पर पुलिस टीम पीड़िता के बताये अनुसार गुरूग्राम पहंुची व आटो चालक की तलाश प्रारम्भ की। यह ज्ञात हुआ कि एक आटो चालक ने एमजी मेट्रो स्टेशन सहारा माॅल के पास एक महिला को एक कार में सवार तीन लड़कों के साथ बैठाया था और इसके लिये आटो वाले को तीन हजार रूपये दिये थे ।

आटो चालक ने बताया कि महिला को जिस कार में बैठाया था उसका रंग डार्क स्लेटी है व नं0 डीएल से आरम्भ होता है। इस कार की तलाश भी टीम द्वारा शुरू कर दी गयी। दिनांक 22-06-2017 को समय करीब 1250 बजे एटीएस गोल चक्कर थाना कासना क्षेत्र में सूचना पर सेट्रो कार नं0 डीएल-4सीएनए 5568 पर सवार दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया। जिन्होंने पूछने पर अपना नाम 1-नरेश पुत्र सुखा निवासी इमलिया थाना इकोनेट प्रथम व 2- राहुल पुत्र प्रेमचन्द्र नागर नि0 इमलिया थाना इकोटेक प्रथम बताया। पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि वह अपने साथी किशन सिंह पुत्र चरण सिंह नि0 इमलिया थाना इकोटेक प्रथम के साथ इसी सेन्ट्रो कार से दिनांक 19-06-2017 को गुरूग्राम गये थे तथा वहाॅ पर एक महिला को साथ ले जाने आटो चालक से बात की एवं बदले में 3000 रूपये दिये। गाड़ी में ही महिला के साथ संबंध बनाये थे। उसके बाद महिला को दूर छोड़ने के इरादे से थाना कासना क्षेत्र तक ले आये यहाॅ फिर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी तो महिला ने विरोध किया। इस पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की तथा यथार्थ के पास फेंक कर भाग गये थे ।

थाना कासना एवं एन्टी एक्सट्रोसन टीम के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 48 घंटे के अन्दर ही इस घटना का अनावरण करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गयी। अपर पुलिस महानिदेशक, मेरठ जोन मेरठ द्वारा पुलिस टीम को 15000 रूपये प्रदान किये जाने की घोषणा की गयी है ।
गिरफ्तार अभियुक्त
1-नरेश नागर पुत्र सूखा निवासी इमलिया थाना गे्रटर नोएडा जनपद गौतमबुद्धनगर ।
2-राहुल पुत्र प्रेम चन्द्र नागर निवासी इमलिया थाना गे्रटर नोएडा जनपद गौतमबुद्धनगर ।
3-अफरीदी पुत्र अलीयास निवासी आली थाना विहिन जनपद पलवल
4-असरू पुत्र गैंडा निवासी डुंगरपुर थाना पलवल जनपद फरीदाबाद ।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More