35 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

तीन अन्तरजनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी 27 मोटर साइकिलें बरामद

उत्तर प्रदेश

गाजीपुर: थाना गाजीपुर पुलिस द्वारा तीन अन्तरजनपदीय वाहन चोरों मो0 सोहेल, अब्बास अली व सत्तन सिंह को कल्याण अपार्टमेन्ट के पीछे कुकरैल नाले की झाड़ियों से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे/निशादेही पर 27 मोटर साइकिलें बरामद हुई।

पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि साथी मोनू के माध्यम से जनपद बहराइच, गोण्डा व नेपाल में बेचता था, पुलिस की सक्रियता से गाड़ियों को नहीं ले जा पा रहे थे इसलिए गाड़ियों को कबाड़ी के हाथ कटवाने की फिराक में थे। अभियुक्त मो0 सुहैल इससे पूर्व जनपद लखनऊ, बाराबंकी के थानों से जेल जा चुका है। यह गिरोह विगत कई वर्षों से सक्रिय है और इनके द्वारा लखनऊ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों व आसपास के जनपदों से वाहन चोरी की घटनाएं कारित की जा रही थी । बरामद वाहन थाना गाजीपुर, इन्दिरानगर, हसनगंज, विभूतिखण्ड, गोमतीनगर, आसियाना, चैक, वजीरगंज, आलमगढ़, चिनहट व अन्य जनपदों के विभिन्न थानों के चोरी के अभियोगों से सम्बन्धित हैं। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त
1-मो0 सोहेल निवासी हुसैनाबाद मोहनीपुरवा थाना सहादतगंज जनपद लखनऊ ।
2-अब्बास अली निवासी ग्राम बिसैन्धा थाना जरवल रोड जनपद लखनऊ ।
3-सत्तन सिंह निवासी ततहरा मजरा पिपरी मोहार थाना रामनगर जनपद बाराबंकी
बरामदगी
1-चोरी की 27 मोटर साइकिलें

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More