37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डॉ. चन्द्रमोहन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा ने यूपी में बनाया सकारात्मक वातावरण

उत्तर प्रदेश

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार के जन हितैषी कार्यों ने प्रदेश में एक सकारात्मक वातावरण का सृजन किया है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार इस दिशा में आगे काम रही है। 7 मार्च को अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया कि वे जनता के सरोकारों से जुड़े मुद्दों पर किसी प्रकार की छूट नहीं देंगे। जिलों में जनता की शिकायतों के निस्तारण के लिए लगने वाले समाधान दिवस में स्वयं उपस्थित होने की घोषणा करके मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की जनहितैषी कार्यों से किसी भी प्रकार का समझौता न करने की छवि ही प्रस्तुत की है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी वरिष्ठ अधिकारियों को अपने प्रभार वाले जिलों में कैंप करने के आदेश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भाजपा सरकार के सुशासन से प्रदेश लगातार उन्नति के रास्ते पर अग्रसर है। इसीलिए प्रदेश के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में उद्योगपतियों ने यहां निवेश करने की इच्छा जाहिर की है। प्रदेश में रोजगार का महौल बना है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि अपराधियों पर सख्त कार्रवाई होने से कानून व्यवस्था में तेजी से सुधार हो रहा है। अब वह दिन दूर नहीं, जब यूपी देश के सभी प्रदेशों को काफी पीछे छोड़ देश का सबसे विकसित प्रदेश के रूप में सामने होगा।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More