29 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डॉक्टर गुलाटी का अब नाराज रहना सुनील के लिए बेहद मुश्किल, कपिल के साथ दोबारा दिखाई दे सकते है

मनोरंजन

मुंबई: जब से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच लड़ाई हुई है तभी से मानो कपिल के तारे गर्दिश में चल रहे थे, सुनील के साथ कई साथी कलाकारों ने भी शो को छोड़ दिया और शो की टीआरपी बुरी तरह गिर गई, तो वहीं कपिल की तबियत भी कई बार सेट पर खराब हो गई, ऐसे में मानों कपिल पर चारों तरफ से मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा हो, जिसके बाद खबर आई की शो को बचाने के लिए कपिल ने अब फेमस राइटर राज शांडिल्य से हाथ मिलाया है। राज ने बॉलीवुड को कई अच्छी फ़िल्में दी हैं वो फ्रीकी अली, वेलकम बैक जैसी फिल्मों को लिख चुके हैं, लेकिन अब कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने कुछ ऐसा किया है, जिससे शो की टीआरपी एक बार फिर उपर पहुंच जाएगी।

दरअसल गिन्नी ने सुनील के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए दोबारा शो में लौटने की गुजारिश की है, गिन्नी ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं, अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आओ।’

ginni

रअसल कपिल लगातार सुनील को किसी ना किसी तरह अपने शो में दोबारा लौट आने की गुहार लगा रहे है, लेकिन सुनील ने अभी कोई ऐसा सन्देश नहीं दिया है, जिससे यह समझा जाए कि वो लौट रहें हैं। लेकिन गिन्नी के इस ट्वीट के बाद दोनों के साथ लौटने की उम्मीद की जा सकती है।

आपको बता दे कि बीमारी के बाद कपिल ने एक इंटरव्यू में कई बातों को साफ करते हुए कहा थे कि अपने शो और फिल्म की शूटिंग के कारण वो अपनी हेल्थ का ख्याल नहीं रख पा रहे थे, जिसके कारण उन्हें लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी लेकिन अब उन्होंने अपनी रूटीन सही कर ली है. लेकिन मेरी खराब तबियत के कारण मैंने कभी भी किसी स्टार को इंतजार नहीं करवाया। लोगों के साथ बुरे व्यवहार को लेकर कपिल ने कहा कि कई बार ऐसी बातें हो जाती है जिसके कारण हालत साथ नहीं होते लेकिन इसका ये मतलब नहीं की मैं नखरे दिखता हूं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More