30 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डेब्यू मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगा जमशेदपुर, कोच ने जीत का जताया भरोसा

डेब्यू मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगा जमशेदपुर, कोच ने जीत का जताया भरोसा
खेल समाचार

जमशेदपुर एफसी शनिवार को गुवाहाटी में नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ इंडियन सुपर लीग के अपना पदार्पण मैच खेलेगी। टीम का लक्ष्य होगा कि इसे जीतकर यादगार बनाया जाए। जमशेदपुर भले ही नयी टीम है लेकिन उसके पास काफी अनुभवी खिलाड़ी है। उसके कोच स्टीव कोपेल हैं जिनके रहते हुए पिछले सत्र में केरल ब्लास्टर्स फाइनल में पहुंचा था।
उधर पिछले तीन सीजन में नार्थईस्ट युनाइटेड ने एक भी बार प्लेआफ में कदम नहीं रखा है, लेकिन पुर्तगाली कोच जाओ डि डेउस को भरोसा है कि उनकी टीम इस बार घर में सीजन की शुरूआत करते हुए कहानी बदल देगी।
डेउस ने कहा, मैं अतीत के बारे में नहीं सोच सकता। इस समय, हमारी टीम में काबिल कोच हैं जिनके पास खेल का गहरी समझ है, लेकिन टूनार्मेंट में काफी प्रतिस्पर्धा है इसलिए कई स्थितियों में हमें सावधान रहना होगा। उधर कोपेल टीम के पहले मैच को लेकर उत्साहित हैं।
कोपेल ने कहा, मैं पहले मैच को लेकर उत्साहित हूं। मेरी टीम पिछले छह-सात महीनों से तैयारी कर रही है। हम पूरी तरह से मैच के लिए तैयार हैं। हम नहीं फ्रेंचाइजी हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इससे काफी अंतर पड़ेगा। जमशेदपुर बेशक नई टीम है, लेकिन उनके पास अच्छा खासा अनुभव है। उसके पास डिफेंस में जोस लुइस इस्पिनसो अरोयो, मिडफील्ड में दक्षिण अफ्रीका के समी दाउती और सेनेगल के स्ट्राइकर टाल्ला नडिये जैसे खिलाड़ी हैं।

Live हिन्दुस्तान

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More