26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डा0 रीता बहुगुणा जोशी ने कैन्ट विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डो में जनसम्पर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की

Dr Rita Bahuguna Joshi Cantt constituency Public Relations in the various wards are asked to vote in favor of the BJP
उत्तर प्रदेश

लखनऊ: लखनऊ के कैण्ट विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी डा0 रीता बहुगुणा जोशी ने कैन्ट विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत विभिन्न वार्डो में जनसम्पर्क व बैठक कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील एवं अनुरोध की। प्रो0 जोशी ने चित्रगुप्त नगर वार्ड के अंतर्गत अम्बेडकर नगर, विजय नगर में जनसम्पर्क कर लोगो से भाजपा के हित में वोट की अपील की।
प्रो0 जोशी ने पिछले 5 वर्षो में अपने द्वारा किये गये विकास कार्यो की चर्चा करते हुए लोगो से कहा कि पिछले 5 वर्षो में मैंने कैण्ट विधान सभा क्षेत्र में सीवर हेतु सैकड़ो करोड़ की योजना, 430 से ज्यादा सड़के, 235 सबमर्सिबल पम्प, 100 हैण्ड पम्प, 150 सोलर लाइट, 10 सुलभ शौचालय सहित नगरीय स्वास्थ्य केन्द्र की स्थापना करायी है। जिन सड़को का निर्माण मेरे विधायक बनने के कई वर्षो पहले से नही किया गया था उनका निर्माण कराया। कैण्ट विधान सभा क्षेत्र में स्थित कई पार्को का नवीनीकरण कराया। प्रो0 जोशी ने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं पिछले कई वर्षो से आमजन के लिए कार्य किया है व करती रहूंगी। प्रो0 जोशी ने लोगो के समक्ष “विकास किया है, विकास करेंगे” का नारा बुलंद करते हुए कहा कि मैंने कैण्ट विधान सभा क्षेत्र में काम बहुत किया गया है परन्तु अभी बहुत कुछ किया जाना है। मैंने निष्ठा, ईमानदारी व परिश्रम से विधायक की जिम्मेदारी का निर्वाहन किया है और चाहंूगी की भविष्य में भी हम सबका साथ बना रहे।

प्रो0 जोशी ने गुरूगोविन्द सिंह वार्ड के अंतर्गत नाका मार्केट, चित्रगुप्त नगर वार्ड के अंतर्गत कृष्णा नगर में जनसम्र्क कर लोगो से उत्तर प्रदेश में विकास एंव सुशासन लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की। प्रो0 जोशी ने ओशो नगर व शर्मा मार्केट आर0डी0एस0ओ0 में नुक्कड़ सभा में भाग लिया।

कार्यक्रमों में मुख्य रूप से पूर्व विधायक सुरेश तिवारी, कैण्ट प्रभारी विनोद बाजपेयी, डा0 अश्वनी शर्मा, अशोक तिवारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिता अग्रवाल, एन0एस0एस0 के चेयरमैन अमित पाण्डेय, दीपक गुरनानी, पारस सिंह, आशु दूबे, नितिन दूबे, मुकेश मनवानी, अभिषेक शुक्ला, अनुराग, शेखर पंडित, नवनीत यादव, मयंक शर्मा, आदित्य कुमार मीणा, सत्येन्द्र तिवारी सहित सैकड़ो स्थानिय लोगो ने भाग लिया।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More