36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डांडिया पांडाल में गायिका फाल्‍गुनी पाठक के साथ स्‍टेज पर मस्‍ती करते नजर ‘जुड़वा 2’ की टीम

मनोरंजन

मुंबई: इन दिनों देशभर में नवरात्रि की धूम मची हुई है. ऐसे में वरुण धवन अपनी दोनों हीरोइनों यानी तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज के साथ इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ के प्रमोशन के लिए कई पांडालों में घूम रहे हैं. रविवार को वरुण और तापसी अहमदाबाद में गरबा करते नजर आए. इससे एक दिन पहले यह इन दोनों के साथ जैकलीन भी थीं और यह तीनों मुंबई के एक डांडिया पांडाल में गायिका फाल्‍गुनी पाठक के साथ स्‍टेज पर मस्‍ती करते नजर आए. साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन डबल रोल में नजर आने वाले हैं और यह फिल्‍म दशहरे पर रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्‍म की टीम नवरात्रि पंडालों में धूम मचाती नजर आ रही है.

मुंबई के बोरीवली इलाके में आयोजित होने वाले फाल्गुनी पाठक के गरबा रास में धूम मचाई थी. ‘जुड़वा 2’ 1997 में आई सलमान खान अभिनीत ‘जुड़वा’ का सीक्‍वेल है और यही कारण है कि पूरे 20 साल बाद आ रही इस फिल्‍म को सलमान खान भी प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन राजा और प्रेम के सदाबहार किरदार में नजर आएंगे और जैकलिन और तापसी, उन भूमिकाओं में होंगी जो पहली फिल्म में करिश्मा कपूर और रंभा ने निभाईं थीं.

‘जुड़वा 2’ को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है. यह फिल्‍म साल 1997 में आई ‘जुड़वां’ का सीक्‍वेल है. ‘जुड़वां’ में सलमान खान ने डबल रोल निभाया था और उनके साथ करिश्‍मा कपूर और एक्‍ट्रेस रंभा नजर आई थीं. उस फिल्‍म का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था. ‘जुड़वां 2’ में वरुण धवन डबल रोल में नजर आएंगे और उनके साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More