26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

टीवी के मशहूर शो CID ने पूरे किए अपने 20 साल, बनाया ये रिकॉर्ड

मनोरंजन

मुंबई: टीवी पर अगर सबसे ज्यादा पुराना और सबसे पॉपुलर कोई शो है तो वो है सीआईडी । जी हां, पिछले कई सालों से ये शो टीवी पर छाया हुआ है । अब लीजिए हाल ही में इस शो ने 20 साल पूरे कर लिए हैं । सीआईडी ने 27 जनवरी को 20 साल पूरे कर लिए हैं ।

90 के दशक में ये शो शुरू हुआ था । शो को दर्शक भर भरकर प्यार देते हैं । ये शो क्राइम बेस्ड शो है । शो में एसीपी प्रद्युमन, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत और दया की बाहदुरी को दर्शक काफी पसंद करते हैं ।

इन्वेस्टीगेशन पर आधारित इस शो में ये सभी पात्र पिछले 20 सालों से काम कर रहे हैं । शो में बोले जाने वाले डायलॉग्स जैसे कुछ तो गड़बड़ है दया और दरवाजा तोड़ो दया बच्चे बच्चे की जुबान पर रहते हैं । शो में हर रोज नए केसेस आते रहते हैं और फिर सीआईडी की पूरी टीम मिलकर उन परेशानियों को सोल्व कर दुश्मनों को सजा देती है । खैर अब ये शो पिछले 20 सालों से छाया हुआ है । ये अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है । फिलहाल देखते हैं कि शो औऱ कितने सालों तक लोगों को एंटरटेन करता है ।

Gyan Hi Gyan

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More