42 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

झंडा दिखाकर डस्टर एडब्लूडी ने रग्ड आॅफ-रोडिंग ड्राइव में प्रतिभागियों रवाना करते हुए

झंडा दिखाकर डस्टर एडब्लूडी ने रग्ड आॅफ-रोडिंग ड्राइव में प्रतिभागियों रवाना करते हुए
उत्तराखंड

देहरादून: रेनो इंडिया, भारत में एक तेजी से आगे बढ़ते आॅटोमोटिव ब्रांड, ने देहरादून-हिमालय की पहाड़ियों पर स्थित दून घाटी में रोमांचक एवं शानदार ‘डस्टर एक्सपेरीएंशल ड्राइव‘ का आयोजन किया। देहरादून के जंगलों के रास्ते 20 किमी से अधिक की दूरी तय करते हुये डस्टर एडब्लूडी ने रग्ड आॅफ-रोडिंग ड्राइव में प्रतिभागियों को एक यादगार अनुभव कराया। उन्होंने खूबसूरत वादियों का दर्शन करने के साथ ही ताउम्र संजोने वाली यादों का अनुभव किया। इस विशिष्ट ड्राइव इवेंट का आयोजन मौजूदा एवं भावी ग्राहकों के लिए द साॅलिटेयर होटल से किया गया।

इवेंट में अन्य उत्साही लोग भी मौजूद थे। इन सभी को एक विशेष रूप से निर्मित ट्रैक पर प्रशिक्षित सुपरविजन के तहत डस्टर एडब्लूडी की आॅफ-रोडिंग क्षमताओं का निजी तौर पर अनुभव करने में सक्षम बनाया गया। उन्हें सुरक्षित एवं नियंत्रित माहौल में महत्वपूर्ण सड़क परिस्थितियों से निपटने की भी समझ प्रदान की गई। प्रतिभागियों को विभिन्न कठोर परिस्थितियों के जरिये अनूठा एवं एक्सपेरिंशिएल ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य के साथ, इस इवेंट में प्रतिष्ठित एसयूवी, डस्टर एडब्लूडी की पावर, दक्षता, बेमिसाल सुरक्षा खूबियों और इंजीनियरिंग टेक्नोलाॅजी का प्रदर्शन किया गया। सर्वाेत्कृष्ट कम्फर्ट, हाई ड्राइविंग पोजीशन और 210एमएम की ग्राउंड क्लियरेंस के साथ, डस्टर एडब्लूडी आॅफ-रोडिंग अनुभव का आनंद उठाने के लिए सबसे समर्थ, मजबूत और परफेक्ट वाहन है।

रेनो डस्टर एडब्लूडी द्वारा सेडान का आराम एवं परिष्करण और एसयूवी की कठोरता, परफाॅर्मेंस और दक्षता प्रदान की जाती है। यह अत्यंत भरोसेमंद और कुशल के9के 1.5 लिटर इंजन से पावर्ड है जोकि उच्च परफाॅर्मेंस और शानदार ईंधन दक्षता के संयोजन की पेशकश करता है। कार में बेहतर राइड और कम्फर्ट के लिए आॅल-व्हील इंडिपिडंेट मल्टीलिंक सस्पेंशन लगा हुआ है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे रास्ते में चल रहे हैं। इलेक्ट्राॅनिक टाॅर्क कंट्रोल (ईटीसी) द्वारा हाई स्पीड हाई टाॅर्क बैलेंस के लिए सभी पहियों में दक्ष टाॅर्क वितरण सुनिश्चित किया जाता है। रेनो ने हमेशा व्यावहारिक उपकरण डिजाइन किये हैं जोकि ड्राइविंग आनंद को बढ़ाने के साथ ही अपने सभी वाहन सवारों की सुरक्षा की गारंटी प्रदान करते हैं। कार में आधुनिकतम सुरक्षा खूबियां दी गई है। इनमें मोनोकाॅक बाॅडी, ईबीडी के साथ एबीएस, और ब्रेक असिस्ट, डयुअल फ्रंट एयरबैग्स शामिल हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More