26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जैकलिन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फ़ॉलोवेर्स का आंकड़ा किया पार!

Jacqueline Fernandez
मनोरंजन

बॉलीवुड की सोशल मीडिया क्वीन जैकलिन फर्नांडीज इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फ़ॉलोवेर्स का आंकड़ा पार कर चुकी है जो सोशल मीडिया पर सबसे तेज़ी से उभरती सेलेब्रिटी में से एक है।

इंस्टाग्राम पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक, जैकी समय-समय पर अपनी ज़िन्दगी की अंतर्दृष्टि के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है।

अभिनेत्री आमतौर पर इंस्टाग्राम पर अपनी फ़ोटो, वीडियो और कहानियां पोस्ट करती रहती है और सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ते हुए जैकलीन अक्सर इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अपने प्रशंसकों और फ़ॉलोवेर्स के साथ जुड़ा रहना बखूबी जानती है।

जैकलिन फर्नांडीज अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए इस मंच का उपयोग करती है जहाँ अपने प्रशंसकों और फ़ॉलोवेर्स के साथ बेहतर तरीके से जुड़ कर अभिनेत्री अपने जीवन से जुड़ी छोटी-मोटी बातें उनके साथ शेयर करती है।

शूट से जुड़ी बीटीएस तस्वीरे साझा करने से ले कर अपनी पारिवारिक छुट्टियों की अंतर्दृष्टि प्रदान करने तक, जैकलिन फर्नांडीज अपने प्रशंसकों और फ़ॉलोवेर्स को अपने जीवन से जुड़ी हर हलचल से वाकिफ़ रखना जानती है।

हाल फ़िलहाल रेस 3 और दबंग टूर की अपार सफ़लता का लुत्फ़ उठा रही, जैकलीन अपने ब्रांड्स और परफॉर्मेंस के साथ सफ़लता के रथ पर सवार है।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More