28 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जीतेंद्र के चचेरे भाई (नितिन कपूर) ने की आत्महत्या

जीतेंद्र के चचेरे भाई (नितिन कपूर) ने की आत्महत्या
मनोरंजन

मुंबई: अभिनेता जीतेंद्र के चचेरे भाई और फिल्म निर्माता नितिन कपूर ने आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर जीतेंद्र ने कहा है कि नितिन के साथ उनकी लंबे समय से कोई बात नहीं होती थी। 80 के दशक में नितिन द्वारा बनाई गई फिल्म मेरा पति मेरा देवता है में जीतेंद्र ने रेखा के साथ प्रमुख भूमिका निभाई थी। नितिन ने मंगलवार दोपहर को मुंबई के अंधेरी इलाके में अपनी बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वे इस बिल्डिंग में अपनी बहन के फ्लैट में रहते थे और लंबे समय से बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे थे। जीतेंद्र का कहना है कि नितिन ने कभी उनसे अपनी बेरोजगारी को लेकर कुछ नहीं कहा। माना जाता है कि जीतेंद्र अपने कजिन ब्रदर नितिन द्वारा हैदराबाद की हीरोइन जयसुदा से शादी करने से नाराज थे और उसी के बाद दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई थी। ये भी कहा जाता है कि हैदराबाद में अपनी पत्नी से नाराज होकर नितिन दो साल पहले अपनी बहन के पास मुंबई चले आए थे। सूत्रों के अनुसार, वे यहां फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन फाइनेंस का इंतजाम नहीं हो पाने से वे लंबे समय से निराशा के दौर में जी रहे थे। कहा जाता है कि नितिन ने कुछ दिनों पहले जाॅब को लेकर जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर से संपर्क किया था, लेकिन वे सफल नहीं रहे।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More