26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जयललिता के इलाज के दिनों का आखिरी वीडियो आया सामने, सियासत तेज

देश-विदेश

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के देहावसान को एक साल का समय हो गया है लेकिन तमिलनाडु की राजनीति उन्हीं के इर्द-गिर्द घूम रही है. दरअसल जयललिता का एक आखिरी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जयललिता अस्पताल के बेड पर बैठी हुईं हैं. इस वीडियो में वह सामने की तरफ देख रहीं हैं. कहा जा रहा है कि ये वीडियो उनके अस्पताल में बिताए वक्त का वीडियो है.

गौरतलब है कि अपनी मृत्यु के समय तक जयललिता चेन्नई के आरके नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रही थीं. इस विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार यानी कल उपचुनाव होने हैं, चुनाव से ठीक पहले जारी किए इस वीडियो ने सियासत को गर्म कर दिया है.

बताया जा रहा है कि इस वीडियो को जयललिता की सहयोगी रहीं शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के समर्थन में उतरे विधायक ने जारी किया है. वहीं, अगर सूत्रों की मानें तो टीटीवी दिनाकरण गुट के इस वीडियो को जारी करने के पीछे एक मंशा है. माना जा रहा है कि पार्टी में लगातार जारी वर्चस्व की लड़ाई में इस वीडियो के ज़रिये दिनाकरण का गुट जयललिता की विरासत पर दावा पेश करने की कोशिश में है.

इस सीट पर सियासत इसलिए भी गर्मा रही है क्योंकि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके ने इसी साल दिनाकरण को पार्टी से दरकिनार कर दिया था. इसी के बाद दिनाकरण एआईएडीएमके पार्टी के आधिकारिक प्रत्याशी के खिलाफ आरके नगर सीट से चुनाव मैदान में हैं. इनके समर्थन में एक विधायक ने जयललिता का कथित वीडियो शेयर किया है.

क्योंकि उपचुनाव गुरुवार को होने हैं, ऐसे में आरके नगर सीट के रिटर्निंग ऑफीसर ने एक पत्र जारी कर मीडिया से अनुरोध किया है कि किसी भी स्थिति में इस वीडियो का न दिखाया जाए. क्योंकि इससे उपचुनाव पर प्रभाव पड़ सकता है.

Catch हिंदी

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More