26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018: भारतीय टीम की लिस्ट में पिता का नाम हटाए जाने से नाराज साइना, सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

खेल समाचार

गोल्ड कोस्ट में शुरू हो रहे कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले साइना नेहवाल को जोरदार झटका लगा है। कॉमनवेल्थ में भारतीय टीम की ऑफिशियल लिस्ट से साइना के पिता हरवीर सिंह का नाम हटा दिया गया है । इसका मतलब ये कि अब उनके पिता एक भी मैच लाइव नहीं देख पाएंगे। यहां तक कि उन्हें खेलगांव में भी घुसने की इजाजत नहीं मिलेगी।

इससे पहले खेल मंत्रालय ने साइना के पिता का नाम भारतीय टीम की लिस्ट में शामिल किया था। साइना खुद अपने पिता का सारा खर्चा उठा रही थी। नाम हटाए जाने के बाद साइना ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया अकाउंट पर निकाला। उन्होंने ट्विटर पर लगातार तीन ट्वीट कर डाले।

साइना ने लिखा,”मैं यह देखकर हैरान हूं कि जब कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए हमने भारत से शुरुआत की थी तो मेरे पिता की टीम अधिकारी के रूप में पुष्टि की गई थी और मैंने इसका खर्च भी दे दिया था, लेकिन खेल गांव पहुंचने पर पता चला कि उनका नाम टीम अधिकारियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। वह मेरे साथ रुक भी नहीं सकते।

आपको बता दें, इससे पहले खेल मंत्रालय की ओर से आईओए को भेजी गई लिस्ट में साइना के पिता हरवीर सिंह, पीवी सिंधु की मां विजया पुर्सेला और शूटर हिना सिद्धू के पति और कोच रौनक पंउित का नाम हटा दिया गया था। साथ ही ये कहा गया था कि अगर उन्हें जाना है तो वह अपने खर्च पर जा सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए साइना ने अपने पिता का पूरा खर्चा उठाया। बावजूद इसके नाम हटाए जाने से उनका नाराज होना लाजिमी है।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More