27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

केजरीवाल के जनता दरबार में कपिल मिश्रा को प्रवेश नहीं

केजरीवाल के जनता दरबार में कपिल मिश्रा को प्रवेश नहीं
देश-विदेश

नई दिल्ली। पुलिस ने दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा को मुख्यमंत्री केजरीवाल के जनता दरबार जाने से रोक दिया है। जनता दरबार में जाने की खबर के बाद से उनको रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने जब कपिल मिश्रा को जनता दरबार में जाने से रोक दिया, तो उन्होंने अपने समर्थकों के साथ गीत गाना शुरू कर दिया। पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी है।

इससे पहले 4 जून को दिल्ली में कांस्टिट्यूशनल क्लब में दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और विधायक कपिल मिश्रा ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन पार्ट-2 की शुरुआत की थी।

कपिल ने इस मौके पर इंडिया अगेंस्ट करप्शन और अन्ना आंदोलन से जुड़े कई कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया था। कपिल ने अपने भाषण की शुरुआत केजरीवाल को डाकू खड़ग सिंह बताते हुए की थी और बाद में ऐलान किया कि कपिल ने केजरीवाल पर सर्जिकल स्ट्राइक की है। मालूम हो कि कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल सरकार पर लगातार एक के बाद एक घोटाले का आरोप लगा रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More