25 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

करिश्मा कपूर पापा की बर्थडे पार्टी में मंहगा पर्स लेकर पहुंची, जिसकी कीमत जान उड़ जाएंगे होश

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स अपनी लाइफस्टाइल को मेंटेन रखते हैं । ये स्टार्स जितने बड़े हैं इनकी चीजें भी उतनी ही बड़ी और ग्रांड होती हैं । इन्हें मंहगी चीजों का काफी शौक रहता है । अब करिश्मा कपूर को ही ले लीजिए । आज करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन फैशन और लाइफस्टाइल के मामले में वो किसी से भी पीछे नहीं है ।

कपूर खानदान की बड़ी बेटी लोलो यानि करिश्मा हमेशा ही अपने स्टाइल औऱ फैशन सेंस से सबके दिलों पर राज करती आ रही हैं । करिश्मा हाल ही में एक पर्स को लेकर अपने पापा रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में गई थी । इस पार्टी में करिश्मा के पास जो पर्स था उसकी कीमत अगर आप सुनेंगे तो चौंक जाएंगे ।

बताया जा रहा है कि, करिश्मा जो स्लिंग पर्स कैरी करती हैं उसकी कीमत 1 लाख 27 हजार रुपए है । जी हां, गूची का ये स्टाइलिश और डिजाइनर बटरफ्लाई पर्स इतने ही दाम का है । देखने में ये पर्स काफी खूबसूरत लगता है ।

खैर अब करिश्मा के इस पर्स की कीमत इतनी ही बताई जा रही है । अब स्टार्स हैं तो इतनी मंहगी चीजों का होना लाजमी हैं ।

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही करिश्मा ने पति संजय कपूर से तलाक लिया है और फिलहाल अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान के साथ रह रही हैं ।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More