37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा कानूनी नोटिस, 7 दिनों में माफी मांगने की दी मोहलत

मनोरंजन

नई दिल्ली: कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने बुधवार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की न्यूज़ वेबसाइट स्पॉटबॉय के प्रधान संपादक विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों और उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। कपिल ने अपने नोटिस में 7 दिनों के अंदर पत्रकार से सार्वजनिक रूप से बिना शर्त माफी मांगने की बात कही है और कहा है कि वो पोर्टल पर उनके खिलाफ गलत और गंदी बातों को छापना बंद करे और उनके खिलाफ अभी तक के छपे सब गलत और अपमानजनक लेखों को तत्काल हटाए।

कपिल ने पत्रकार लालवानी को भेजा नोटिस
कपिल ने 100 करोड़ हर्जाने के रूप में मांगा .

यही नहीं कपिल ने अपने नोटिस में उनकी इमेज को खराब करने की वजह से लालवानी से 100 करोड़ हर्जाना भी मांगा है। कपिल के नोटिस की पुष्टि उनके वकील तनवीर निजाम ने की और कहा है कि न्यूज पोर्टल एड‍िटर विक्की लालवानी ने जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया है, हमने सात दिनों के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा नहीं होने पर हम दोनों (संस्थान व पत्रकार) के खिलाफ दीवानी व आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे।

गाली देते हुए एक ऑडियो भी पोस्ट किया था
स्पॉटबॉय के प्रधान संपादक विक्की लालवानी

आपको बता दें कि कपिल ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की न्यूज़ वेबसाइट स्पॉटबॉय के प्रधान संपादक विक्की लालवानी के ऊपर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है और इसी वजह से उन्होंने इसे पहले एक गाली देते हुए एक ऑडियो भी पोस्ट किया था।

कपिल शर्मा कुछ सुनने को ही तैयार नहीं थे
कपिल ने दी मुझे भद्दी गाली: लालवानी

जबकि इस बारे में लालवानी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उन्होंने गालियां दे रहे कपिल शर्मा को समझाने की बेहद कोशिश की थी लेकिन कपिल समझने को तैयार ही नहीं थे। जब मैंने समझाना चाहा कि क्या बात है तो उन्होंने कहा कि आप लोग क्यों लिख रहे हैं कि मैं ज़ीरो एक्टर हूं। इसके बाद मैंने कहा कि मैंने ये नहीं लिखा था कि आप ज़ीरो एक्टर हैं, इस पर वो बिफर गए और मां-बहन की गालियां देने लगे।

नोटिस का जवाब अभी लालवानी की ओर से नहीं आया है
लालवानी अब क्या करेंगे?

लालवानी ने कहा कि कपिल की कंपनी अक्सर उन्हें इससे पहले फोन करके कहती थी कि वो कपिल शर्मा के बारे में य़े ना छापे और वो ना छापे, जब हमने उन्हें कहा कि जो काम मीडिया का है उसे करने दें तो वो बिगड़ गए और गाली-गलौज पर उतर आए। फिलहाल कपिल के नोटिस का जवाब अभी लालवानी की ओर से नहीं आया है, देखते हैं कि वो इस मामले में क्या कदम उठाते हैं?

oneindia

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More