24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

एक्टर रणवीर सिंह का नया लुक फैंस को नहीं आया पसन्द

मनोरंजन

मुंबई: फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए एक्टर रणवीर सिंह ने अपने लुक पर जबरदस्त मेहनत की और अपनी दाढ़ी और मूंछ बढ़ाकर फैंस को बेहद ही अलग अवतार दिखाया. लेकिन अब रणवीर ने कुछ ऐसा किया जिसके कारण उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि रणवीर ने अपने लुक में बदलाव किया, जिसके बाद वो क्लीन शेव लुक में नजर आए. मगर रणवीर का ये लुक लगता है फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया. बॉलीवुडलाइफ.कॉम  की खबर के मुताबिक रणवीर सिंह के क्लीन शेव लुक के बाद फैंस को बड़ी निराशा हुई हैं. रीडर्स का रिएक्शन जानने के लिए उन्होंने एक पोल किया जिससे ये पता चल सके कि फैंस को रणवीर का कौन सा लुक पसंद आ रहा है? इस पोल में जो नतीजे आए वो रणवीर का दिल दुखा सकते है. क्योंकि 67 प्रतिशत लोगों को रणवीर का बियर्ड लुक ज्यादा अच्छा लगा जबकि केवल 33 प्रतिशत लोगों को ही रणवीर का नया लुक पसंद आया.

ऐसे में साफ है कि फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए रखा गया रणवीर का बियर्ड लुक ही फैंस की पसंद बन चुका है. बात अगर रणवीर के काम की जाए तो संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए रणवीर संग शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी जी-तोड़ मेहनत कर रहें हैं. क्योंकि ये फिल्म इस साल के नवंबर महीने में रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म में रणवीर जहां अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में दिखाई देंगे वहीं शाहिद कपूर रावल रतन सिंह के किरदार में होंगे जबकि दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में होंगी.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More