Online Latest News Hindi News , Bollywood News

एक्टर इरफान खान की सलामती के लिए पूरा बॉलीवुड मांग रहा दुआ

मनोरंजन

नाहटा के मुताबिक, “इरफ़ान अस्वस्थ जरूर हैं लेकिन मीडिया में उनकी कंडीशन को लेकर आ रहीं ख़बरें पूरी तरह बेसलेस हैं। उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने वाली खबर भी झूठी है। भगवान की कृपा है और इरफ़ान फिलहाल दिल्ली में हैं। इरफान की सलामती के लिए सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं।

– इरफान खान की सलामती को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया है। इनमें अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी, दुलकीर सलमान, रेखा भारद्वाज जैसे कई स्टार्स शामिल हैं।

– अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- भगवान उन्हें जल्दी ठीक कर दे। इसी तरह दुलकीर ने इरफान की सलामती की दुआ मांगते हुए लिखा- ईश्वर से दुआ मांगता हूं कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।

– इसी तरह सुनील शेट्टी ने लिखा- मुझे पूरा विश्वास है कि वो इस बीमारी से भी किसी हीरो की तरह लड़कर बाहर आ जाएंगे। हम सबकी दुआएं उनके साथ हैं।

इरफ़ान ने किया था ट्वीट

सोमवार को इरफ़ान ने एक ट्वीट कर अपने फैन्स और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि उनकी सेहत को लेकर अटकलें न लगाएं। इरफ़ान ने अपने ट्वीट में लिखा था, “कभी-कभी आपकी जिंदगी आपको झटके से उठा देती है। पिछले 15 दिनों से मेरी लाइफ एक सस्पेंस की तरह चल रही है। मुझे नहीं पता था कि जिन रेयर (अनसुनी) कहानियों के पीछे मै भागता रहता हूं ऐसी ही रेयर बीमारी तक मै पहुंच जाउंगा।”

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More