31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इस HOT स्टार के साथ प्रभास करेंगे रोमांस..200 करोड़ी ब्लाॅकबस्टर FIX…

मनोरंजन

बाहुबली 2 के बाद दर्शक एक बार फिर प्रभास की धमाकेदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में खबर आयी कि प्रभास की अगली फिल्म से बिग बॅास 11 फेम अर्शी खान का नाम जुड़ गया है।

इसके बाद अर्शी पर फेक होने का भी आरोप लगाया गया। लेकिन एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि अर्शी जल्द ही प्रभास की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का नाम द रिटर्न ऑफ रिबेल 3 होगा। इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में प्रभास काम कर चुके हैं।

तीसरे पार्ट की प्लानिंग के अनुसार प्रभास को ही कास्ट किया जाएगा। इस फिल्म के दोनों पार्ट ने मोटी कमाई की थी। मुमकिन है कि बाहुबली की सफलता के बाद तीसरे पार्ट की भी करोड़ों की कमाई हो।

अर्शी ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। अर्शी ने इस बारे में कहा कि जी हां, अब यह तय है कि प्रभास के साथ मैंने फिल्म साइन की है।

बहरहाल,यहां देखिए अर्शी खान की वायरल तस्वीरें..जिसने सनसनी मचा रखी हैं..

ऐसी खबर है कि बिग बॅास में एंट्री से पहले अर्शी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से फोन पर बात की थी।

उन्होंने एंट्री लेते ही घर में सबसे पंगा लेना शुरू कर दिया था। अभी भी वह यही कर रही हैं।

अर्शी खान ने घर में घुसते ही अपने तेवर दिखाए और कहा कि उन्हें लोगों को परेशान करने में बेहद मजा आता है।

अर्शी खान तमिल और तेलुगु फिल्में कर चुकी हैं। वे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों को लेकर कई तरह के कॉन्ट्रोवर्शियल बयान भी दे चुकी हैं, और इस वजह से वे सुर्खियों में भी रही थीं।

कुछ समय बाद वह शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों की बात को लेकर मुकर गई थीं।

अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में हुआ है और जब वे बहुत छोटी थी उनके माता-पिता भोपाल आकर बस गए थे। उन्होंने थिएटर से एक्टिंग का करियर शुरू किया. फिल्मों में हाथ आजमाने के लिए वे मुंबई आ गईं।

अर्शी फिलहाल घर से बाहर आकर काफी दुखी हैं। वह फाइनल तक जाना चाहती थी।

Filmi Beat

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More